PeepingMoon Exclusive! अजय देवगन को तमिल फिल्म 'कैथी' मिलने से पहले प्रोड्यूसर बोनी कपूर बेटे अर्जुन कपूर को लेकर फिल्म बनाने की कर रहे थे कोशिश ?

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' अपने रिलीज के कई दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती नजर आ रही है. ऐसे में एक्टर ने तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कैथी' के हिंदी रीमेक की घोषणा कर दी है. तमिल सुपरस्टार कार्थी (कार्तिक शिवकुमार) द्वारा निभाए गए लीड रोल को अजय निभाएंगे. एक्टर की अजय देवगन फिल्म्स(ADF), रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॉरियर ऑफ चेन्नई के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस किया जायेगा. इतना ही नहीं फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी इस बात की भी घोषणा कर दी गयी है.

हर तरफ खबर यह भी है कि बॉलीवुड के अन्य प्रोडक्शन हाउस अजय और रिलायंस द्वारा तमिल फिल्म के अधिकारों को प्राप्त करने से पहले से 'कैथी' के रीमेक को बनाने की कोशिश में थे. कथित तौर पर इस रेस में बोनी कपूर थे जिनके बारे में कहा जाता है कि वह अपने बेटे अर्जुन कपूर के लिए इसे बनाना चाह रहे थे. माना जाता है कि साजिद नाडियाडवाला ने भी इस प्रोजेक्ट पर काम करने के बारे में विचार किया था. लेकिन कॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स को फिल्म के लिए एक ऐसा एक्टर चाहिए था, जो किरदार को अपने साथ लेकर चल सके और इस तरह से अजय जैसे एक्टर ही इसे निभा सकते थे. फिल्म में एक पूर्व-दोषी कार्थी अपनी बेटी से पहली बार मिलने के यात्रा करता है और फिर देखते ही देखते वह ड्रग लॉर्ड्स और पुलिस के बीच एक ऑपरेशन में शामिल हो जाता है.

बोनी की बीएसके नेटवर्क एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की ड्रीम वॉरियर के साथ कहां तक बात पहुंची थी, यह किसी को पता नहीं है. लेकिन अब इन सभी चीजों पर अजय और रिलायंस की चेन्नई बेस्ड प्रोडक्शन हाउस के साथ 'कैथी' के रीमके को लेकर की गयी घोषणा के बाद अटकलें बंद हो गयी है. फिल्म को लेकर अब यह अफवाहें हैं कि फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी इसे डायरेक्ट करना चाहते हैं, लेकिन साउथ से मिल रही खबरों के मुताबिक, लोकेश कनगराज जिहोने इसके ओरिजिनल तमिल वर्जन को लिखा और डायरेक्ट किया है, वह अजय देवगन स्टारर फिल्म से अपना बॉलीवुड में डायरेक्शनल डेब्यू करेंगे. इसी बीच, बोनी के पास कथित रूप से बायव्यू प्रोजेक्ट्स नाम का अन्य प्रोडक्शन हाउस है, जिसने तमिल सुपर हिट कोमली (2019) का रीमेक बनाने के अधिकार को हासिल कर लिया हैं और इस तरह से अर्जुन इसमें साउथ स्टार जयम रवि द्वारा निभाई गयी भूमिका में नजर आने वाले हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share