Exclusive: अलंकृता श्रीवास्तव के नेटफ्लिक्स फीमेल ड्रामा में पूजा भट्ट आएंगी नजर, निभाएंगी अहम किरदार

By  
on  

फिल्म मेकर अलंकृता श्रीवास्तव, जिन्होंने पिछले साल अमेज़न प्राइम के लिए 'मेड इन हेवन' को को-डायरेक्ट किया था, वह फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए नेटफ्लिक्स के साथ काम कर रही हैं. बता दें कि डायरेक्टर को अवॉर्ड विनिंग फीमेल ड्राइव ब्लैक कॉमेडी 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' के लिए जाना जाता है, ऐसे में अब सुनने में आ रहा है कि वह कथित तौर पर अर्बन फीमेल ड्रामा 'बॉम्बे बेगम्स' को नेटफ्लिक्स के लिए शूट कर चुकी हैं.

PeepingMoon.com को मिली खबर के मुताबिक, 'बॉम्बे बेगम्स' में पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. पूजा जो कई सालो बाद अपने पिता के डायरेक्शन में बनने वाली 'सड़क 2' के साथ अपनी वापसी करने जा रही हैं, उनसे पहले इस किरदार के लिए मनीषा कोइराला को चुना गया था. हालांकि, चीजे मन मुताबिक नहीं हुईं और इस तरह से पूजा को बतौर लीड कास्ट किया गया. 

बात करें इस वेब सीरीज की तो इसकी कहानी 5 अलग-अलग उम्र की महिलाओं के जीवन के माध्यम से बताई जाएगी. इस तरह से सीरीज में पूजा के अलावा 'गली बॉय' और 'सेक्रेड गेम्स' फेम अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर (लिपस्टिक अंडर माय बुरखा) और शायना गोस्वामी (हेरोइन , रॉक ऑन 2) भी लीड रोल निभा रही हैं.

हालांकि, हमें अब तक सीरीज की 5 वीं लीड एक्ट्रेस का नाम नहीं पता चला है. इसी बीच PeepingMoon.com को यह बात पता चली है कि सीरीज में स्ट्रांग मेल कास्ट जैसे राहुल बोस, मनीष चौधरी (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, बाटला हाउस) और रितुराज सिंह (बद्रीनाथ की दुल्हनिया) इसमें  महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं.

'बॉम्बे बेगम्स' को अलग-अलग पीढ़ियों की पांच महिलाओं की कहानी के रूप में दिखाया जायेगा, जो अपनी महत्वाकांक्षा, इच्छा, नैतिकता, व्यक्तिगत संकट और कमजोरियों से लड़ती हैं. शहर में रहने वाली महिलाएं की खुशी और उनके जीवन में होने वाले दुख और संघर्ष की झलक सीरीज बहुत नजदीक से दिखाने मिलने वाली है.

खुद अलंकृता द्वारा लिखी गयी इस कहानी को चेर्निन एंटरटेनमेंट और एंडेमोलशाइन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. सीरीज को नेटफ्लिक्स द्वारा दिया जाने वाला एक और पावरफुल कहानी माना जा रहा है, उनके लिए जो मजबूत महिला किरदारों और ऑफबीट कहानियों को देखना पसंद करते हैं.

कथित तौर पर 'बॉम्बे बेगम्स' की शूटिंग नवंबर में शुरू की गयी थी, जिसे पिछले महीने रैप किया गया. हालांकि, इस सीरीज को 2020 के अंत तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का प्लान है. फिलहाल अलंकृता, इस बीच, इस महीने के अंत में अपनी फीचर फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' के यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल के प्रीमियर के लिए तैयार हो रही हैं और अगले महीने अमेज़न के 'मेड इन हेवन' सीज़न 2 की फिल्मिंग शुरू करेगी. माना यह भी जा रहा है कि वह तीन और फीचर फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share