Exclusive: क्या  बेबी डॉल फेम गायिका कनिका कपूर कोरोनोवायरस टेस्ट के लिए अस्पताल पहुंचीं ?

By  
on  

दुनिया भर में कोरोनोवायरस का कहर जारी है. इस वायरस के डर से सभी एक्टर्स बहुत एतिहात बरत रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि इस वायरस ने बॉलीवुड के दरवाजे पर दस्तक दे दी हैं. PeepingMoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि हिंदी सिनेमा में अपने गाने बेबी डॉल से मशहूर हुई गायिका कनिका कपूर को 18 मार्च को कोरोनावायरस लक्षणों से पीड़ित होने के बाद लखनऊ के KGMU अस्पताल ले जाया गया था. कनिका कुछ दिन पहले ही विदेश से लौटी थी. जिसके बाद से कनिका लखनऊ में अपने माता-पिता के घर पर ही रह रही थी. 

Recommded Read: कोरोनावायरस के डर से सनी लियोन ने अपने बच्चों को पहनाया मास्क, कहा- 'नोहा, अश्हर और निशा को इस तरह देखकर हूं दुखी'

हालांकि, अभी तक कनिका ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. हमें उम्मीद है कि बॉलीवुड से पहला मामला नहीं होना चाहिए, जहां किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का COVID 19 के साथ सकारात्मक परीक्षण किया जाएगा. 
हाल ही में कनिका कपूर का 13 मार्च को होने वाला सार्वजनिक कार्यक्रम कोरोना वायरस के डर से रद्द कर दिया गया था, कनिका को दुबई के मैदान गोल्फ मैदाम में होने वाले होली मस्ती नामक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देनी थी. 

बता दें, WHO ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है. इसकी वजह से दुनियाभर में खौफ का माहौल है. ऐसे में अधिकतर देशों में लोगों को घरों में रहने की ही सलाह दी जा रही है. भारत में कोरोनावायरस के अब तक कुल 125 मामले सामने आ गए हैं. वहीं इनमें से 3 लोगों की मौत हो गई है.

Recommended

Loading...
Share