Exclusive: करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने 'तख़्त' के लिए नहीं किया फॉक्स स्टार इंडिया को अप्रोच 

By  
on  

भारत बहुत नाजुक दौर से गुजर रहा है. इस समय कोरोना और बॉलीवुड से जुड़ी सभी बातें सच हो यह कहा नहीं जा सकता. जैसा कि आज सुबह खबर आई कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनीं फिल्म 'तख़्त' को फॉक्स स्टार इंडिया प्रोड्यूस कर रही है. पीपिंगमून. कॉम आप लिए सही जानकारी लेकर आया है. 

 पीपिंगमून के सोर्सेज के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन ने 'तख़्त' के लिए कभी भी फॉक्स स्टार इंडिया को अप्रोच नहीं किया. फॉक्स पहले ही अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनीं धर्म प्रोडक्शन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को प्रोड्यूस कर रही है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं. करण अकेले ही तख़्त की कमान संभाले हुए है. 

'तख्त' में रणवीर सिंह के भाई के रूप में दुश्मन बने विक्की कौशल ने कहा, 'हम एक दूसरे की गोद में बैठते हैं'


 

बता दें, तख़्त में अनिल कपूर, जान्हवी कपूर भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. फिल्म में विक्की औरंगजेब और रणवीर उनके बड़े भाई दारा का किरदार निभा रहे हैं.  'तख्त' मुगल एरा पर बन रही एक पीरियड ड्रामा है, जिसकी कहानी मुगल सम्राट शाहजहां (अनिल) के बेटे दारा शिकोह (रणवीर) और औरंगजेब (विक्की) के बीच सत्ता संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की शूटिंग मार्च के शुरुआत में शुरू होने वाली है, जिसे अगले साल 24 दिसंबर 2021 को रिलीज करने की उम्मीद है.  

Recommended

Loading...
Share