Exclusive: COVID-19 के बीच वरुण धवन स्टारर 'कुली नं 1' की रिलीज डेट पर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने दी जरुरी जानकारी

By  
on  

कोरोना वायरस लॉकडाउन का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है. प्रोडक्शन हाउसेस की कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गयीं हैं, तो कई तैयार फिल्मों की रिलीज की तारीख भी आगे बढ़ा दी गयी हैं. ऐसे में अब रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' और कबीर खान की '83' के पोस्टपोन होने के बाद, यह खबर आ रही थी कि डेविड धवन की 'कुली नं 1' रीमेक की भी रिलीज की डेट को आगे बढ़ाया जाएगा.

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर 'कुली नं 1' इस 1 मई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली थी. लेकिन पूरी दुनिया पर आपदा बनकर आई इस महामारी के चलते फिल्म को उसके निर्धारित समय पर रिलीज किया जाना मुश्किल होता नजर आ रहा है. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने Peepingmoon के साथ लाइव सेशन में बातचीत करते हुए कहा, "हम 15 अप्रैल से लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रहे हैं, जैसा कि हमारे प्रधान मंत्री ने कहा है. आगे क्या होता है उसपर हम अपना अंतिम निर्णय लेंगे, फिलहाल हम वेट एंड वॉच गेम में हैं."     

एक रिपोर्ट में पहले बताया गया था, फिल्म को आने वाले समय में जून या जुलाई तक रिलीज के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है. लेकिन आखिरी फैसला महामारी के नियंत्रण में आने के बाद ही लिया जाएगा.

(Transcripted: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share