Exclusive: अभिमन्यु दसानी इस वजह से कभी नहीं बनना चाहते हैं अपनी मां भाग्यश्री और सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' के रीमेक का हिस्सा

By  
on  

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म 'मैंने प्यार किया' ने अपने 30 साल पूरे कर  लिए हैं, लेकिन आज भी फिल्म की कहानी नई लगती है, जिसे उसके फैंस शौक से देखना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं आज के जनरेशन द्वारा भी फिल्म के डायलॉग्स और सीन्स को पसंद किया जाता है.

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने पिछले साल 2019 में आई फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से अपना शानदार डेब्यू किया था. ऐसे में PeepingMoon के साथ एक्सक्लूसिव लाइव चैट के दौरान एक्टर ने खुलासा किया है कि वह कभी इस 'लीजेंडरी फिल्म' को हाथ नहीं लगाएंगे. एक्टर से जब पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी मॉम और सलमान की फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे, अगर कभी इसका रीमेक बनाया जाता है तो, जिसपर तुरंत जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "नहीं, मैं ऐसा नहीं करूंगा. आप लीजेंडरी फिल्मों को नहीं छूते हैं और यही कारण है कि 30 साल बाद भी उन्हें पसंद किया जाता है. आप तय नहीं कर सकते कि अब मैं एक लीजेंडरी फिल्म का रीमेक बनाऊंगा. यह तब ही होता है जब पूरी कायनात एक साथ आती है- इसके लिए सही एक्टर, सही एक्ट्रेस, सही डायरेक्टर, सही म्यूजिक, सही एडिटिंग, सब कुछ सही होना चाहिए. मैं इसे छू भी नहीं सकता."

आगे जब उनसे पूछा गया कि वह दूसरे किस एक्टर को इसके रीमेक में इमेजिन करते हैं, तो जवाब में एक्टर ने कहा, "मैं उसे देखूंगा ही नहीं."

ऐसा लग रहा है कि जल्द सब्बीर खान की 'निकम्मा' में नजर आने वाले एक्टर अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर एक दम क्लियर हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share