Exclusive: राधिका मदान ने करीना कपूर खान स्टारर 'जब वी मेट' के सीक्वल में खुद को कास्ट करने की इम्तियाज अली से की रिक्वेस्ट

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान को उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में करोड़ों दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस के फैंस के लिस्ट में एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी अपनी जगह बना ली है. जी हां, अंग्रेजी मीडियम में करीना संग स्क्रीन शेयर कर चुकी एक्ट्रेस ने PeepingMoon के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान यह भी खुलासा किया कि करीना उनकी 'हमेशा रहने वाली इकलौती क्रश हैं!'

राधिका ने चैट में आगे इम्तियाज अली की 'जब वी मेट' के सीक्वल या रीमेक में एक्टिंग करने की  इच्छा व्यक्त की और करीना के किरदार गीत को निभाने के लिए अपनी उत्सुकता को जाहिर किया. 24 वर्षीय स्टार ने कहा कि वह विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' की जगह 'जब वी मेट' से अपना डेब्यू करना पसंद करती. इतना ही नहीं आगे एक्ट्रेस ने इम्तियाज से इस भूमिका के लिए विचार करने और उन्हें उसके लिए लेने के लिए भी रिक्वेस्ट की. अपनी आइडल करीना के बारे में बताते हुए, राधिका ने कहा कि उनसे बेहतर कोई भी गीत के किरदार में फिट नहीं बैठ सकता. अपने निजी जीवन में 'मैं अपनी फेवरेट हूं' डायलॉग के असर को स्वीकार करते हुए, एक्ट्रेस ने बताया कि इस फिल्म के बाद करीना के लिए उनकी प्रशंसा की कोई सीमा नहीं रही.

वहीं, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह किस एक्टर के साथ लॉकडाउन होना चाहेंगी, तब एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए महानायक अमिताभ बच्चन का नाम लिया. एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि उनका अनुभवी अभिनेता से मिलने वाला अनुभव शानदार होगा.उन्होंने कहा कि करीना और रयान गोसलिंग भी उनमें से हैं, जिनके साथ वह क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं.

अभिमन्यु दासानी को-स्टारर अपनी फिल्म 'मर्द को दर्द नहो होता' के डेवलपमेंट के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी निर्देशक वासन बाला फिल्म के पार्ट 2 को बनाना चाहेंगे, तब वह उसे करने के लिए तैयार हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share