PeepingMoon Exclusive: क्या जान्हवी कपूर की फिल्म 'Gunjan Saxena: The Kargil Girl' Netflix पर रिलीज के लिए है तैयार ?

By  
on  

यह नहीं पता कि यह कितना सही है, लेकिन जान्हवी कपूर की रोमांचक बायोपिक 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जो 20 मार्च को रिलीज हो वाली थी, लेकिन कोरोना के अटैक के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. कई फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन से पहले पूरी हो गई थी, साथ ही रिलीज की तारीख की घोषणा भी हो चुकी थी। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से सभी फिल्मों की रिलीज होने की तारीख को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था. वहीं लॉकडाउन की अनिश्चितता के कारण फिल्म जल्द ही Netflix पर वेब रिलीज होने की संभावना है. फिल्म में जान्हवी ने पूर्व भारतीय वायु सेना के लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाई है. फिल्न का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है. PeepingMoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि, 'गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग की संभावना बहुत ज्यादा है. 

Peeping Moon को एक सूत्र के हवाले से खबर मिली है कि, 'बॉलीवुड में दो बड़ी फ़िल्में जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83' बड़ी स्क्रीन पर ही रिलीज़ करने की प्लानिंग है. वही जिसके अलावा हर दूसरी फ़िल्म के फिल्ममेकर जिसमें 'गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल' भी शामिल है वेब रिलीज़ पर विचार कर रहे हैं.'

Recommended Read: Exclusive: क्या कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को करीब लाया कोरोना ? बॉलीवुड की जोड़ियों की मिलने और बिछड़ने की पूरी कहानी

यह जान्हवी कपूर के लिए जरूर एक बड़ा झटका होगा, क्योंकि जान्हवी ने फिल्म 'धड़क' से  बॉलीवुड डेब्यू किया था और  'धड़क' के बाद 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' एक्ट्रेस की दूसरी फिल्म थी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें शेयर की थीं और जब फिल्म का आखिरी दिन शूट था तब सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. 
 

फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जिसको शरण शर्मा ने निर्देशित किया है कि शूटिंग पिछले साल लखनऊ में शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग जॉर्जिया में भी हुई है और सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी को गुंजन सक्सेना के पिता और अंगद बेदी ने अपने भाई की भूमिका निभाई है. गुंजन सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उसने इतिहास बनाया जब उसने चीता हेलीकॉप्टर में युद्ध के दौरान लड़ाकू क्षेत्र में उड़ान भरी, मिसाइलों और गोलियों को चकमा दिया और घायल सैनिकों को निकाला.

(Transcripted By: Varsha Dixit)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share