Exclusive: शरमन जोशी ने साइन की अब्बास-मस्तान की साइकोलॉजिकल वेब सीरीज 'पेंटहाउस', नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

By  
on  

अपनी एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले एक्टर शरमन जोशी ने एक नई वेब सीरीज- साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'पेंटहाउस' को साइन किया है. 90 के दशक के हिट डायरेक्टर की जोड़ी अब्बास-मस्तान इस शो का संचालन करेंगे, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर किया जाना है. हालांकि, इसकी शूटिंग में कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से देरी हो रही है.

ऐसे में प्रोडक्शन हाउस के करीबी एक सूत्र ने बताया है कि "डायरेक्टर्स की जोड़ी अब्बास और मस्तान बर्मावाला अपने उस जॉनर के साथ वापस आ रहे हैं, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है-'थ्रिलर'. उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट, पेंटहाउस के लिए शरमन जोशी को साइन किया है, जिसमे वह मुख्य भूमिका निभाएंगे. इसके लिए एक्टर अप्रैल 2020 के पहले सप्ताह तक अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण देरी हो गयी है. जाहिर है, स्थिति अनिश्चित है और बाकी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की तरह, टीम इस लॉकडाउन के खत्म होने और उसके बाद शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रही है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स के लिए ओरिजिनल कंटेंट होने वाली है."

(यह भी पढ़ें: बारिश 2: शरमन जोशी को किस करते समय अनकम्फर्टेबल थी आशा नेगी, डायरेक्टर से कहा-हमारा शो तो घरेलु है न ?)

पिछले साल, शरमन ने एकता कपूर की 'बारिश' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था. शो में एक्टर ने अनुज मेहता की मुख्य भूमिका निभाई थी. शो के पहले सीजन की सफलता के बाद उन्हें दो हफ्ते पहले शो के दूसरे सीजन में देखा गया, और उसे फैंस और क्रिटिक का मिक्स रिस्पांस मिला है. 

बात करें अब्बास-मस्तान की आखिरी डायरेक्ट की गयी फिल्म की तो, उन्होंने अब्बास के बेटे मुस्तफा स्टारर मशीन (2017) को डायरेक्ट किया था. हालांकि, फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस करने में असफल रही थी.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share