Exclusive: अनुष्का शर्मा की अगली नेटफ्लिक्स सीरीज में नजर आएंगी साक्षी तंवर और राइमा सेन

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कोई रोक नहीं सकता. COVID-19 लॉकडाउन ने भले ही उनके शूटिंग प्लान्स को रोक दिया है लेकिन वे अभी भी काम कर रही है और अपने बैनर, क्लीन स्लेट फिल्म्स के लिए प्रोजेक्ट्स की सीरीज डेवेलोप करने में लगी हुई हैं. अनुष्का की पहली वेब सीरीज 'पाताल लोक' के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के तुरंत बाद ही, Peepingmoon.com को यह पता लगा है कि एक्ट्रेस ने अपने नेक्स्ट वेब प्रोजेक्ट के लिए लीड कास्ट को लॉक कर लिया है.

अनुष्का ने लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस साक्षी तंवर को अपनी अगली नेटफ्लिक्स सीरीज 'माई' में सेंट्रल रोल निभाने के लिए चुना है. सीरीज में साक्षी एक 47 वर्षीय मध्यम वर्ग महिला का किरदार निभाएंगी, जो डॉन की दोहरी ज़िंदगी जीती है. माना जाता है कि वह इस क्राइम थ्रिलर सीरीज के साथ अपने करियर का सबसे मुश्किल किरदार निभाने जा रही हैं. साक्षी के साथ 'परिणीता' और 'मनोरमा: सिक्स फीट अंडर' फेम एक्ट्रेस राइमा सेन भी नजर आने वाली हैं, जो पहले भी एकता कपूर की 'सी कंपनी' (2008) में उनके साथ काम कर चुकी हैं. शो को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसमें टैलेंटेड कलाकारों की टुकड़ी होने वाली है लेकिन उनके नाम फिलहाल सामने नहीं लाया गया है. 

(यह भी पढ़ें: Paatal Lok Review: क्राइम के 'सोशल क्लास' पर रोशनी डालती है जयदीप अहलावत, नीरज कबी और अभिषेक बनर्जी की ये धमाकेदार सीरीज़)

'माई' एक मध्यम आयु की पत्नी और मां की कहानी है, जो खुद को अचानक हिंसा और सत्ता के भवर में उलझी हुई तब पाती है, जब वह गलती से एक कुख्यात माफिया नेता को मार देती है. लेकिन बीतते समय के साथ जैसे-जैसे वह आगे बढ़ती है, उसे अपराध और राजनीतिक अंडरवर्ल्ड अपनी तरफ खींच लेता है.

मजबूत महिला नायक की अगुवाई वाली इस सीरीज को अतुल मोंगिया डायरेक्ट करने वाले हैं, जबकि इसका स्क्रीनप्ले तमले सेन और अमिता व्यास ने लिखा है. कथित तौर पर इस साल मार्च में शो की शूटिंग लखनऊ में शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया है.

आपको बता दें कि यह अनुष्का शर्मा की तीसरी वेब प्रोडक्शन है. अमेजन प्राइम के 'पाताल लोक' के बाद, अभी नेटफ्ली की पीरियड ड्रामा 'बुलबुल' का रिलीज होना बाकी है.  

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share