PeepingMoon Exclusive: 1, 500 मजदूरों के लिए 45 लाख रुपये ट्रांसफर कर अक्षय कुमार ने की CINTAA की मदद  

By  
on  

क्रिसमस आने में अभी सात महीने है लेकिन 25 मई को CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) के 1,500 सदस्यों के लिए अक्षय कुमार सेंटा क्लॉज बन गए. ये सभी मेंबर जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी मजदूर हैं, जिन्होंने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री बंद होने से खुद को बेरोजगार पाया. 

CINTAA के सीनियर संयुक्त सचिव अमित बहल ने PeepingMoon.com से बातचीत में बताया कि एसोसिएशन में फंड की कमी और उनके मेंबर्स की परेशानी को लेकर उन्होंने CINTAA के सदस्य अयूब खान से बात की थी. अयूब साजिद नाडियाडवाला के पास गए. साजिद जो अक्षय के पड़ोसी, दोस्त और उनकी फिल्म  हॉउसफुल 4 के प्रोड्यूसर भी थे, उन्होंने CINTAA की परेशानी को बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ साझा किया. 

अक्षय जिनकी दरियादिली का जवाब नहीं उन्होंने तुरंत मजदूरों की मदद करने का फैसला लिया. CINTAA के अनुसार अक्षय ने सदस्यों की एक सूची मांगी और सोमवार को 45 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए. जब तक मजदूतों को कोई काम नहीं मिल जाता अक्षय कुमार से उन्हें 3000 महीना मिलेगा. इसी तरह सलमान ने भी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) की मदद की. 

अक्षय की इस सहायता के लिए CINTAA ने अभिनेता को धन्यवाद कहा.  CINTAA के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने पीपिंगमून से बातचीत में बताया, 'हम सभी अक्षय सर के दयालु और उदारता से बहुत खुश है. CINTAA के सदस्य राज करीर जिन्होंने मंगल पांडे और अग्निपथ में काम किया है उनका कहना है, 'सभी स्ट्रगलर्स को एक मैसेज मिला जिसमें बताया गया कि अक्षय ने हमारे अकाउंट में 3000 रुपये जमा किये हैं. मुझे खुशी है कि वह हमारी मदद के लिए आगे आए'. 

यह पहली बार नहीं जब अक्षय ने मजदूरों की मदद की है. लॉक डाउन अनाउंस होने के कुछ दिन बाद ही अक्षय ने 25 करोड़  का दान किया.  इसके बाद अक्षय ने बीएमसी को 3 करोड़ की पीपीई किट डोनेट किये. 

Recommended

Loading...
Share