Exclusive: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई स्थित बिल्डिंग के 14वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

By  
on  

चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को, ना जाने किसकी नजर लग गयी है. इस साल में जहां हमने अब तक कई सेलेब्स के निधन को देख लिया है, वहीं कई इंडस्ट्री से जुड़े आर्टिस्ट्स के सुसाइड करने की खबरें सुनने में आ चुकी हैं. ऐसे में आ रही एक और दुखद खबर की माने तो बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है.

बंटी सजदेह के कॉर्नरस्टोन के साथ काम करने वाली दिशा, सुशांत के अलावा एक्टर वरुण शर्मा और भारती सिंह की भी एक्स मैनेजर रह चुकी है. मिल रही खबर के मुताबिक दिशा इस दौरान अपने मंगेतर के साथ मालाड मालवणी इलाके के जन कल्याण नगर के एक बिल्डिंग में रहती थीं, जहां से उन्होंने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगाई. वहां से दिशा को बोरीवली लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

(यह भी पढ़ें: एक्टर मुरली शर्मा की मां का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, 76 साल की उम्र में ली आखिरी सांस)

दिशा के निधन के बाद अब उनके माता-पिता का बयान दर्ज किया गया है. उनकी बॉयफ्रेंड का बयान भी जल्द लिया जाएगा. बता दें कि यह हादसा कल रात हुआ. हालांकि, अब तक इस घटने के पीछे की वजह का कुछ पता नहीं चला है. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है.

(Transcripted By: Nutan Singh)
(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share