Exclusive: मलाइका अरोड़ा 27 जून से 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग करेंगी शुरू; प्रोड्यूसर्स द्वारा की गयी फीस कट की मांग से किया इंकार?

By  
on  

बेहद खूबसूरत मलाइका अरोड़ा के फैंस के लिए हमारे पास एक बेहद अच्छी खबर है. PeepingMoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि वीजे से एक्ट्रेस बनी मलाइका ने रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग शुरू कर दी है. बता दें कि प्रोडक्शन टीम 27 जून, 2020 के बाद से फिर काम करने वाली है. इस तरह से मलाइका कोरोनावायरस महामारी के बीच अनलॉक के सेट पर शूटिंग शुरू करने वाली पहली सेलिब्रिटी बन गयी हैं.

PeepingMoon.com से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "शुरू में, शूटिंग के लिए मलाइका के पास जाने के लिए प्रोडक्शन थोड़ा उलझन में था, क्योंकि अभी भी कई सेलिब्रिटीज चल रहे महामारी के बीच सेट पर वापस नहीं आ रहे हैं. हालांकि, शो की टीम मलाइका की तत्काल प्रतिक्रिया को देखकर आश्चर्यचकित थी. वह सेट पर वापस आने के लिए उत्साहित थी और जल्द शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत उत्सुक उन्हें देखा गया. टीम ने शूटिंग शुरू करने से पहले स्टार को सभी आवश्यक सावधानी बरतने का आश्वासन दिया है. मलाइका के को-स्टार और  कोरियोग्राफर गीता कपूर और कोरियोग्राफर टेरेंसिस के साथ बातचीत अभी भी की जा रही है."

(यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा से शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने कहा- 'अभी करें भी तो कैसे...')

महामारी की वजह से ज्यादातर टीवी प्रोड्यूसर्स ने एक्टर्स की फीस कट करने की मांग की है क्योंकि इंडस्ट्री बंद होने के बाद से गंभीर वित्तीय मुद्दों का सामना कर रहा है. ऐसे में मलाइका को नुकसान की भरपाई के लिए अपनी फीस में कटौती करने के लिए कहा गया था; हालांकि, उन्होंने इससे इंकार कर दिया. सूत्रों ने आगे कहा, "एक संक्षिप्त बातचीत के बाद, प्रोड्यूसर्स ने उनकी उसी फीस के साथ जारी रखने के लिए अपनी सहमति दी."

एक तरफ मलाइका लॉकडाउन के बाद फिर से काम शुरू करने की तैयारी कर रही हैं; वहीं दूसरी तरफ कुछ और एक्टर्स भी इसमें शामिल हैं. कुछ दिन पहले ही टीवी के जाने-माने प्रोड्यूसर राजन शाही ने लॉकडाउन के बाद फिर से शूट शुरू करने पर टीवी एक्टर्स के नखरे दिखाने की सच्चाई पर प्रकाश डाला था. उन्होंने खुलासा किया था कि जब उनकी टीम उनके एक एक्टर के पास पहुंची, तो उन्होंने प्रति दिन दोगुना फीस देने की मांग की और उस मांग को पूरा करना अव्यावहारिक था.

इन सबके बीच एकता कपूर की कसौटी जिंदगी की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने साफ कर दिया है कि वह जल्द से जल्द सेट पर लौटना नहीं चाहती हैं. एक्ट्रेस का कहना है, "यह सवाल मेरे लिए हां या ना कहने के लिए नहीं है. यह वहां एक बड़ा मुद्दा है. लोग लंबे समय से काम नहीं कर रहे हैं. कुछ लोगों के पास काम करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है. उन्हें अपने काम पर वापस लौटना होगा, लेकिन अगर आप मुझसे ये सवाल पूछेंगे, तो मैं सिर्फ एक ही बात कह सकता हूं. मैं अभी घर से बाहर जाने को तैयार नहीं हूं. मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगी. घर से बाहर निकलने में मुझे कुछ साल लग सकते हैं."

एक्टर्स द्वारा काम ना करने की बातों की बीच मलाइका का अपने घर से बाहर निकल कर सभी सुरक्षा उपायों के साथ शूटिंग करना जरूर प्रोड्यूसर्स के लिए राहत की बात है.

आप सभी को बता दें कि लगभग 3 महीने के लॉकडाउन के बाद, टेलीविजन इंडस्ट्री महाराष्ट्र सरकार द्वारा सभी दिशा-निर्देशों और सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए शूटिंग को फिर से शुरू करने की प्रक्रिया में है. आप इसे एक बेबी स्टेप भी कह सकते हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share