PeepingMoon Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती को किया था अपना आखिरी कॉल, एक्ट्रेस से नहीं मिला था जवाब

By  
on  

माना जाता है कि आज सुबह आत्महत्या करने वाले बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी दुखद और एकाकी मौत से पहले, कथित तौर पर अपने फ़ोन से आखिरी कॉल एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को किया था, जिनके साथ एक्टर का उतार-चढ़ाव भरा रिश्ता था. इसके अलावा एक्टर द्वारा महेश शेट्टी नाम के एक दोस्त को भी कॉल करने की बात कही जा रही है. बता दें की दोनों ने ही एक्टर का कॉल मिस कर दिया था.  

PeepingMoon के सूत्रों का कहना है कि एक्टर बांद्रा के मोंट ब्लांक में डुप्लेक्स अपार्टमेंट में अकेले नहीं रह रहे थे. उनके साथ चार लोग थे: नीरज और केशव, बिहार के दो रसोइए, जो पिछले तीन साल से सुशांत के साथ थे; उनके क्लीनर दीपक सावंत; और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी जो पेशे से एक आर्ट डिजाइनर हैं.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: क्या सुशांत सिंह के परिवार के साथ बिगड़े रिश्ते की वजह थी 'ये बंगाली लड़की'?)

सिद्धार्थ के अनुसार, "जब सुशांत ने अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोला, और बाहर से आवाज देने पर जवाब नहीं दिया, तब हमने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल किया. जिसके बाद पुलिस 12.22 बजे पहुंची. जिसके बाद सभी ने मिलकर 12.48 बजे तक सुशांत के बेडरूम के दरवाजे को तोड़ने में कामयाबी पाई."

जिसके बाद सुशांत को हरे रंग की चादर से छत के पंखे से लटका पाया गया. कथित तौर पर एक्टर के पैर बिस्तर को छू रहे थे. इसके बाद तीन लोगों ने एक्टर की बॉडी को नीचे लाया. वहीं, एक डॉक्टर को तत्काल बुलाया गया जिसने सुशांत को मृत घोषित कर दिया. 

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share