Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत की एक फैन ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, अभिनेता के निधन से थी परेशान 

By  
on  

आज सुबह यह खबर आयी कि सुशांत सिंह राजपूत की चचेरी भाभी सुधा सिंह को अभिनेता के निधन से गहर्रा सदमा लगा और मुंबई में जिस समय सुशांत का अंतिम संस्कार हो रहा था उस समय उन्होंने पटना में अपना दम तोड़ दिया अब एक और बड़ी खबर सामने आयी है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक फैन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. वह एक्टर के मौत की खबर मिलने के बाद से ही परेशान चल रही थी. वह बार-बार उसका वीडियो देख रही थी और शांत हो गई थी. 

यह मामला पटना के राजेंद्र नगर इलाके का है. जहां रोड नंबर 12 में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग ने फांसी लगा ली. मृतका ने इस साल 10वीं की परीक्षा दी थी. लड़की के परिजनों का कहना है कि सुशांत के मौत की खबर के बाद से वह परेशान थी. उसकी फिल्म और मौत से जुड़ी खबर देख रही थी. 

सोमवार की देर रात वह खाना खाने के बाद छत पर टहलने गई, तब तक सामान्य थी. थोड़ी देर टहलने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई. मंगलवार की देर सुबह तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने उसे आवाज लगाई. काफी देर तक कोई जवाब नहीं आने बाद मिलने पर परिवारवालों ने दरवाजा खोला तो लड़की फांसी के फंदे पर झुलती मिली. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर पीएमसीएच  पहुंच, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सुशांत के एक और फैन ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. वह सुशांत की मौत की खबर से सदमे में था. वह बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं. यह घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है.

Recommended

Loading...
Share