PeepingMoon Exclusive: शबाना आजमी और शेफाली शाह की मेडिकल थ्रिलर सीरीज 'डॉक्टर' का SonyLIV पर होगा प्रीमियर

By  
on  

नए अपडेटेड SonyLIV 2.0 में बहुत कुछ है! भारतीय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सभी बड़े नामों से हाथ मिला रहा है, ताकि उनके साथ वह ओरिजिनल कंटेंट, जिसमें रोमांचक काल्पनिक ड्रामा से लेकर असल जीवन से जुड़ी कहानियां भी हैं. अब तक समीर नायर के अपलॉज एंटरटेनमेंट द्वारा 4 प्रीमियम ड्रामा सीरीज़ की घोषणा करने के बाद, SonyLIV ने अब फिल्ममेकर विपुल शाह के साथ एक वेब-सीरीज़ के लिए सहयोग किया है.

PeepingMoon.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, SonyLIV अगस्त में विपुल शाह की मेडिकल थ्रिलर, डॉक्टर का प्रीमियर करेगा. विपुल की प्रोडक्शन कंपनी ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के वेब स्पेस में एंट्री करने वाले शो में शबाना आजमी और शेफाली शाह पहली बार साथ नजर आने वाली हैं. फिल्ममेकर मोजेज सिंह, जिन्होंने पहले विक्की कौशल की क्रिटिकली अक्लेम्ड जुबान (2015) को डायरेक्ट किया था. वह हंसल मेहता की अलीगढ़ (2015) की स्टोरी राइटर इशानी बनर्जी के साथ इसपर काम कर रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्शन फिल्म की शूटिंग साल के आखिर तक शुरू होगी)

सीरीज की कहानी को देश की अंतरात्मा को झकझोर देने वाली एक असल घटना से प्रेरित बताया जा रहा है, यह शो मेडिकल की दुनिया पर आधारित है. सीरीज में आप शेफाली को एक डॉक्टर की भूमिका निभाते हुए देखेंगे, जबकि शबाना अस्पताल की मालिक की भूमिका में हैं. यह माइंड बेंडिंग कहानी सीरीज के यूनिक किरदारों और उनके रिश्तो में आने वाली दरार पर बनी एक मेडिकल स्कैम के इर्द-गिर्द घूमती है.

चार प्रीमियम शो में से एक इस सीरीज का नाम 'डॉक्टर' बताया जा रहा है, जो आने वाले दो महीनो में रिलीज होने की उम्मीद है. बात करें अन्य शोज की तो, उन में अमित साध का अबोध शामिल है, जिसकी कहानी 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक के आधार पर है. जबकि, तीसरे सीरीज की कहानी हंसल मेहता स्कैम पर है और और आशीष आर शुक्ला द्वारा डायरेक्टेड अनदेखी क्राइम थ्रिलर चौथी सीरीज है.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share