PeepingMoon Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की इंवेस्टिगेशन के लिए पुलिस संजय लीला भंसाली और कंगना रनौत को करेगी तलब

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की जाँच बहुत तेजी से हो रही हैं. बांद्रा पुलिस एक्टर से जुड़े लोगों और प्रफेशल कॉन्टैक्ट्स से लगातार पूछताछ कर रही है. PeepingMoon.com को एक्लूसिव जानकारी मिली है कि जांच में शामिल होने वाले सबसे बड़े नामों में से एक फेमस फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली भी होंगे. जानकारी के अनुसार इस केस की गुत्थी को सुलझाने में जुटी मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया है.

 
ऐसा माना जाता है कि पूछताछ की वजह....साल 2013 में आई संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर लव ड्रामा फिल्म 'राम लीला' हैं, क्योंकि इस फिल्म में पहले सुशांत थे. वहीं पुलिस इस एंगल से पूछताछ करेगी कि फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट सुशांत की जगह किसी और को क्यों लिया गया. यह जानने के लिए संजय लीला भंसाली को तलब किया गया है. ऐसी उम्मीद है कि संजय को कल सुबह 11 बजे बांद्रा पुलिस स्टेशन पूछताठ के लिए जाना होगा.

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: 'दिल बेचारा' में सुशांत की को-स्टार संजना सांघी को पुलिस ने किया तलब, एक्टर पर लगे #MeToo के आरोपों पर पूछताछ का अनुमान ?

बता दें कि, सुशांत, रणवीर की तरह ही यशराज फिल्म्स के टैलेंट थे...जब तक एक घटना के बाद सुशांत ने एक आवेश में स्टूडियो नहीं छोड़ा था. यह माना जाता है कि सुशांत के गुस्से की वजह कही SLB की ये फिल्म तो नहीं थी. पुलिस फिल्ममेकर से ये पूछ सकती है कि, क्या YRF के द्वारा सुशांत को किसी दुसरे टैलेंट यानी रणवीर सिंह से रिप्पलेस करने को लेकर एक्टर को अंदकर से प्रभावित तो नहींकिया था.

जांच में मदद करने के लिए पुलिस की संभावित सूची में एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्म निर्माता शेखर कपूर भी होंगे. किसी खास वजह से नहीं बल्कि सुशांत को इंडस्ट्री से दरकिनार करने को लेकर.

रणवीर और सुशांत की खोज करने वाली YRF के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी दूसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. शानू पहले भी इस केस को लेकर पुलिस को अपनी स्टेटमेंट दर्ज करा चुकीं हैं. 

Recommended

Loading...
Share