PeepingMoon Exclusive: नानावती में अमिताभ बच्चन के लिए बनाया गया स्पेशल कोविद रूम; अस्पताल के डॉक्टरों ने ऐश्वर्या, आराध्या की जांच करने के लिए किया जलसा का दौरा

By  
on  

कड़े पहरे वाले नानावती अस्पताल से बाहर निकली सूचना के अनुसार, दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन, जेवीपीडी स्थित जलसा में घर पर परिवार के साथ संपर्क में बने हुए हैं.

बता दें कि दोनों को कल रात पॉजिटिव पाए जाने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जबकि ऐश्वर्या और आराध्या को भी पॉजिटिव होने की खबर आई है, हालांकि, दोनों में किसी तरह के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अब उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है. दूसरी तरफ जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा और नाती अगस्त्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन घर पर होगा इलाज, किया जाएगा सेल्फ आइसोलेशन पालन)

नानावती अस्पताल में अमिताभ के लिए एक स्पेशल ICU सेट अप किया गया है. इसके बहार "स्पेशल कोविद रूम" नाम का बोर्ड लगाया गया है. इस रूम के अंदर वेंटिलेटर और मल्टी-ऑर्गन, लाइफ-सपोर्ट सिस्टम जैसी कई चीजों को रखा गया है. कथित तौर पर कमरे को हर चार घंटे में साफ किया जा रहा है. डॉक्टर और नर्स अनुभवी अभिनेता को पूरे पीपीई सूट को पहन कर चौबीसों घंटे उनकी निगरानी कर रहे हैं.

माना जाता है कि मेडिकल टीम जो अमिताभ बच्चन का इलाज कर रही है, वह उनके पर्सनल फिजिशियन के साथ उनकी स्थिति का विश्लेषण कर रही है. इतना ही नहीं उनकी तबीयत को ध्यान में रखते हुए सर्जनों की एक टीम स्टैंडबाय पर रखा गया है.अभिषेक को उसकी रूम में रखा गया है. इसके अलावा पुलिस के जवान हर घंटे स्पेशल कोविद रूम के बाहर पहरा दे रहे हैं.

इसी बीच, जलसा जहां जया, ऐश्वर्या, आराध्या, श्वेता और अगस्त्य रह रहे हैं, उनके लिए भी हर तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयारी की हुई है. बच्चन निवास में दो ऑक्सीजन किट लाई गई हैं, जो सांस लेने में होने वाली तकलीफ में इस्तेमाल की जाती हैं. इससे पहले आज नानावती अस्पताल के डॉक्टरों की एक टीम ने आज ऐश्वर्या और आराध्या की जांच  करने के लिए दौरा किया था.

Recommended

Loading...
Share