PeepingMoon Exclusive: अब्बास-मस्तान की डिजिटल फिल्म 'पेंटहाउस' के लिए बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल और शरमन जोशी आये साथ

By  
on  

फिल्ममेकर अब्बास बर्मावाला और मस्तान बर्मावाला, जिन्हें अब्बास-मस्तान के नाम से जाना जाता है, वह डिजिटल की दुनिया में अपना कदम रखने जा रहे हैं! डायरेक्टर जोड़ी, अपने आखिरी डायरेक्शन की असफलता के बाद, जिसमे अब्बास के बेटे मुस्तफा बर्मावाला ने अपना डेब्यू किया था, उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए ओटीटी का रास्ता अपनाया है. बता दें कि वे एक इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसका टाइटल 'पेंटहाउस', जो कि सुनीर खेतरपाल की अज़ूरे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. 

ऐसे में अब, Peepingmoon.com को पता चला है कि अब्बास-मस्तान को अपनी इस डिजितक फिल्म के लिए रोमांचक और सॉलिड कास्ट मिली है. डिरेक्टरों ने बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल और शरमन जोशी को 2014 की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर पर आधारित सस्पेंस थ्रिलर में मुख्य भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया है. हालांकि, प्लॉट और किरदारों से जुड़ी जानकारी अभी गुप्त रखी गयीं हैं. लेकिन सूत्रों का कहना है कि यह अब्बास-मस्तान की पिछली फिल्मों की तरह ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई होने वाली है.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: सोनू सूद ने कपिल शर्मा के साथ शूट किया स्पेशल एपिसोड)

अब्बास-मस्तान के साथ इस प्रोजेक्ट में बॉबी देओल को देखना दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि इस जोड़ी ने 'सोल्जर' (1998), 'अजनबी' (2001), 'हमराज' (2002) और 'नक़ाब' (2007) जैसे बैक-टू-बैक हिट देने के 13 साल बाद एक बार फिर साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है. हालांकि, अर्जुन रामपाल और शरमन जोशी पहली बार उनके साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ मेकर्स फिलहाल महाराष्ट्र फिल्म, थिएटर और सांस्कृतिक विकास निगम के साथ गोरेगांव में एक बड़ा सेट खड़ा करने के लिए बातचीत कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म की शूटिंग 25 सितंबर के आसपास सभी  एहतियात के साथ शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.

फिलहाल, बॉबी जल्द शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स फिल्म, 'क्लास ऑफ 83' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह प्रकाश झा के एमएक्स प्लेयर शो, 'आश्रम' में गॉडमैन गुरमीत राम रहीम सिंह के जीवन की कहानी को भी लेकर आने वाले हैं. बात करें, अर्जुन रामपाल की अगले प्रोजेक्ट की तो वह हिस्टोरिकल ड्रामा, 'बैटल ऑफ़ भीमा कोरेगांव' में नजर आने वाले हैं जिसे आशु त्रिखा डायरेक्ट कर रहे हैं. दूसरी ओर, शरमन जोशी, उमेश शुक्ला की आंख मिचोली और आमिर खान की 'लाला सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share