PeepingMoon Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत की एक्ट्रेस-फ्रेंड ने पटना में उनके परिवार के सामने खोली रिया चक्रवर्ती द्वारा किये गए ब्लैकमेल, धोखाधड़ी और धमकी की पोल

By  
on  

अब कहानी उजागर हो गयी है. सभी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर किये गए सवाल का जवाब देते हुए एक्टर के पिता के के सिंह ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ FIR र्ज करने के लिए एक-डेढ़ महीने का समय लिया. ऐसा लगता है कि सुशांत की एक एक्ट्रेस-फ्रेंड जो यहां अपना नाम नहीं बताना चाहती, वह पटना में उनके परिवार के साथ इस पहेली के लापता टुकड़ों को ढूंढ रही हैं.

इस एक्ट्रेस-फ्रेंड ने दो बार पटना में सुशांत के परिवार से मुलाकात की और दोनों बार रिया और उनके परिवार के खिलाफ सबूत इकट्ठा किए, जो साबित करते हैं कि उन्होंने सुशांत को डराया धमकाया था. एक्ट्रेस ने एक कॉन्फिडेंशियल चैट भी शेयर किया है जो कि सुशांत ने व्हाट्सएप के जरिए की थी जिसमें एक्टर ने असहाय रूप से स्वीकार किया थे कि रिया उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी.

(यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची वकीलों की टीम, एक्ट्रेस और उनके परिवार ने बिहार पुलिस से मिलने से किया इनकार; अग्रिम जमानत के लिए देंगे अर्जी)

इस एक्ट्रेस-फ्रेंड ने सुशांत सिंह के पिता को यह भी बताया है कि सुशांत के घर पर रिया के परिवार ने हमला कर दिया था. एक्ट्रेस की मां संध्या चक्रवर्ती लंबे समय तक वहां रही थी. सुशांत को यह अच्छा नहीं लगता था और संध्या की उपस्थिति से उन्हें घुटन महसूस होती थी, जो कि एक्टर ने अपनी एक्ट्रेस-फ्रेंड को बताया था. इस तरह से वह रिया के साथ अपने जहरीले रिश्ते को तोड़ना चाहते थे, लेकिन रिया और उनके परिवार ने मीडिया में उन्हें बदनाम करने की धमकी दी थी, जिसके परिणाम स्वरूप सुशांत को चुप रहकर सब सहना पड़ा था.

डरे हुए सुशांत ने अपनी एक्ट्रेस-फ्रेंड से  यह भी बताया था कि रिया उनके सेल फोन की जांच करती रहती है, जिसकी वजह से वह अपने परिवार के साथ संपर्क नहीं बना पा रहे हैं. इसी वजह से एक्टर को हर रोज अपनी एक्ट्रेस फ्रेंड से किए गए चैट को हटाना पड़ता था और रिया से उन्हें संपर्क किए जाने की जानकारी छुपाने के लिए सेटिंग में जाकर फोन को रिसेट करना पड़ता था. जब रिया को इस बात का एहसास हुआ तो, उसने तीन हाई एंड सेल फोन खरीदने के लिए सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया, जिसकी कुल कीमत 4 लाख रुपए थे. जब वह घर से बाहर निकलती थी, तब वह दोनों अपने पास रख लिया करती थी.

सुशांत ने अपनी इस एक्ट्रे- फ्रेंड से यह भी बताया था कि उनकी जिंदगी पर अब उनका कंट्रोल नहीं है. माना जाता है कि सुशांत पर रिया और उनके परिवार का दबदबा था, जिसके तहत उन्होंने उनके घर पर काम करने वाले वफादार नौकरों से भी अलग-थलग कर दिया था. रिया और उनकी मां ने कथित तौर पर उनकी मर्जी के बिना रात तो रात उन सभी को बदल दिया था. ऐसे में जब सुशांत ने आपत्ति जताई तो संध्या ने उन्हें यह कहकर चुप करा दिया कि रिया वहां रह रही है और वह जो चाहे कर सकती है.

सुशांत के मामले को सर्कस की तरह बनता हुआ देखकर उनकी एक्ट्रेस-फ्रेंड ने अपने दो पूर्व सीनियर टीम के सदस्यों के साथ दो बार पटना का दौरा किया ताकि वह एक्टर के पिता से मिल सकें. एक्ट्रेस ने उनके सीए से सुशांत के बैंक के डिटेल्स लिए जो परिवार के लिए बड़ा सबूत था कि एक्टर के अकाउंट से बड़ी रकम निकाली गई थी. सुशांत की एक्ट्रेस-फ्रेंड ने उनके कार्स के भी डिटेल दिए, जो कि रिया ने दबाव डालकर उनसे खरीदवाएं थे और यह भी बताया कि कैसे एक मिसिंग कार रिया के भाई सोमिक द्वारा चलाई जा रही है.

माना जा रहा है कि सारी जानकारी को सुशांत सिंह के जीजा आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह ने वेरीफाई किया है,  जिन्होंने उस समय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने और एक्ट्रेस और उनके परिवार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने के लिए एक्ट्रेस-फ्रेंड को ले गए थे. सुशांत के पिता और बहनों को स्पष्ट रूप से इस बात पर यकीन है कि उनकी मौत का कारण नेपोटिज्म नहीं है, लेकिन शक है कि यह रिया और उनका परिवार था जिसने सुशांत को इस कगार पर पहुंचा दिया.

Recommended

Loading...
Share