Exclusive: Sushant Singh Rajput case: बिहार पुलिस के निशाने पर रिया चक्रवर्ती, आज हो सकती है अभिनेत्री से पूछताछ 

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस के साथ अब बिहार पुलिस भी एक्टिव हो गयी है. कल खबर थी कि सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. सुशांत के परिवार ने रिया पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. अब ताजा जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पटना से एक विशेष टीम मुंबई पहुंची हैं. सूत्र बताते हैं कि पटना से मुंबई पहुंची पुलिस की विशेष टीम किसी गुप्त स्थान पर अभिनेत्री से पूछताछ करेगी. पूछताछ के लिए पटना पुलिस ने विशेष तौर अपनी एक महिला DYSP को भी मुंबई बुलाया है. पूछताछ के लिए बुलाई गई महिला अधिकारी दोपहर 12 बजे तक मुंबई पहुंच जाएगी. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार भी अब हरकत में आ गया है. पूछताछ से बचने के लिए रणनीति बनाई गई है. रिया ने अपने बचाव के लिए  मुंबई के सबसे महंगे वकील को हायर किया है. सूत्र बताते हैं कि रिया की वकील आज कोर्ट में अपनी अग्रिम जमनात की अर्जी लगा सकती हैं. पटना पुलिस के मुंबई पहुंचते ही कल देर रात तक जाने माने वकील सतीश माने शिंदे की टीम रिया के घर पहुंची थीं और घंटो तक रिया से केस पर चर्चा की . जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने वकील को अपना वकालतनामा साइन कर के दिया है जिसके बाद अब वो इस मामले में कानूनी मदद ले रही हैं. 

वहीं सुशांत की बहन मीतू ने भी पटना पुलिस को एक अहम जानकारी दी है. बहन ने बताया है कि उन्हें घर से निकालने में रिया और उसके परिवार का हाथ था. सुशांत बहन से अलग नहीं होना चाहते थे लेकिन ऐसा न करने पर रिया घंटो खुद को कमरे में बंद करके रखती थी. कई बार वह किसी को बिना बताये घर से चली जाती और सुशांत का फ़ोन भी नहीं उठाती. रिया की मां संध्या सुशांत पर दबाव बनाती थी कि उनके परिवार की वजह से उनके और रिया का रिलेशनशिप खराब नहीं होना चाहिए. जब भी मीतू रिया से सुशांत की मेडिकल फ़ाइल मांगती रिया और उनके परिवार से मीतू की लड़ाई हो जाती थी. कई बार सुशांत की बड़ी बहन ने भी इन सबके बारे में रिया से बात करने की कोशिश की लेकिन वो उनका फ़ोन नहीं उठाती थी. सूत्र बताते हैं कि रिया ने सुशांत पर इस तरह से दबाव बना रखा था की पिछले एक साल में अभिनेता की अपने पिता के के सिंह से सिर्फ़ पांच बार ही बात हुई थी. ये बातचीत बेहद छोटी होती थी और सुशांत किसी भी बात का जवाब नहीं देना चाहते थे. सुशांत पिता को अक्सर पैसे भेजा करते थे लेकिन आठ महीने से ये सब भी बंद हो गया था. हमारे सूत्रों के मुताबिक बिहार पुलिस ने इस मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मिलकर लेडीज कांस्टेबल दिए जाने की मांग की है.इसके साथ ही जल्द ही बिहार पुलिस से भी कुछ महिला कांस्टेबल मुंबई आएंगी.. ये परिस्थितिया बता रही है कि बहुत जल्द ही रिहा चक्रव्रती पर पुलिस करवाई हो सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची वकीलों की टीम, एक्ट्रेस और उनके परिवार ने बिहार पुलिस से मिलने से किया इनकार; अग्रिम जमानत के लिए देंगे अर्जी

पीपिंगमून के सूत्र बताते हैं कि रिहा चक्रवर्ती ने 22 मार्च को लॉक डाउन से ठीक पहले सुशांत सिंह के विश्वसनीय बॉडी गार्ड को निकाल दिया था. साथ ही उन्होंने सुशांत के करदे काफी शॉपिंग की थी. एक ऐड की शूटिंग के लिए यूरोप गयी रिहा चक्रवर्ती के टिकट के अलावा का सारा खर्च सुशांत सिंह ने उठाया था. हमारे सूत्रों के मुताबिक बिहार पुलिस ने जो जानकारी मुंबई पुलिस के साथ साझा की है उसके मुताबिक परिवार का आरोप है कि रिहा की वजह से ही सुशांत सिंह अपने परिवार से काफी कटे कटे रहते थे. पिता के के सिंह ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपए निकालने और उसके फोन नंबर बदलवाने का आरोप भी लगवाया है. इतना ही नहीं, मुंबई में रहने वाली सुशांत सिंह राजपूत की बहन से रिया के लड़ाई होने की बात भी सामने आई है.मुंबई पुलिस के मुताबिक़ जब सुशांत के परिवार का बयान लिया था उस समय किसी ने भी रिया का नाम नहीं लिया था. जबकि उनसे कई बार पूछा गया था. उन्होंने कहा,'सुशांत सिंह के पिता और जीजा जब मुंबई पुलिस के ज्वाइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर से मिले थे, उन्होंन  रिया  से जुड़े किसी भी तरह का शक होने के बारे में नहीं कहा था.'

Recommended

Loading...
Share