Exclusive: क्या अपने ही बताए पते से फरार हुयी रिया चक्रवर्ती, पूछताछ के लिए पहुंची थी बिहार पुलिस 

By  
on  

पटना पुलिस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले में FIR दर्ज किए जाने के बाद अब इस मामले में तफ़तीश में तेज़ी आ गई है. सूत्र बताते हैं कि पटना पुलिस रिया से पूछताछ के लिए उनके बताए पते पर पहुंची थी लेकिन उन्हें जानकारी दी गई की वो और उनका परिवार नहीं है. 

दरअसल, रिया चक्रवर्ती को तलाश रही पटना पुलिस के सूत्रों को मानें तो उनके पास रिया के एक फ्लैट का पता है और उसी पते पर उनकी टीम वहां पहुंची थी लेकिन उन्हें वहां रिया नहीं मिली. अब पटना पुलिस दूसरे ठिकाने की जानकारी जुटा रही है. सूत्रों का दावा है कि इस मामले में उन्हें मुंबई पुलिस से जिस तरह को मदद को उम्मीद थी वो उन्हें नहीं मिल रही है.

मामले को तफ़तीश कर बिहार पुलिस ने अब साफ़ कर दिया है को सुशांत मामले पटना में हुए एफआईआर की कॉपी मुंबई  पुलिस को नहीं देगी बल्कि अपनी जांच अलग रखेगी. पटना के आईजी और एसएसपी इस केस की सीधे मोनिटरिंग कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची वकीलों की टीम, एक्ट्रेस और उनके परिवार ने बिहार पुलिस से मिलने से किया इनकार; अग्रिम जमानत के लिए देंगे अर्जी

सुशांत के पिता की शिकायत पर पटना के राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया और उसके परिजन समेत छह लोगों को आरोपी बनाया है. इसी के साथ पटना से चार पुलिसवालों की टीम मुंबई पहुंच गई है.  

अब तक इस मामले में में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. ग़ौरतलब है कि सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में 14 जून को मृत मिले थे. उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अभिनेता की माैत फांसी के कारण दम घुटने से हाेने की बात सामने आयी थी. 

Recommended

Loading...
Share