PeepingMoon Exclusive: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अगली रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में नेहा शर्मा के साथ करेंगे रोमांस

By  
on  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने हालिया रिलीज एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'दस साल पहले, मेरे चेहरे को देखकर, लोग मुझे इस तरह की रोमांटिक भूमिकाओं के लिए रिजेक्ट कर देते थे. अब, फिल्ममेकर्स को लगता है कि मैं रोमांटिक किरदार के लिए सही हूं. मुझे उन्हें 'ना' क्यों कहना चाहिए? ऐसे रोल करने के लिए ये सही उम्र है. 60 साल की उम्र में मैं रोमांटिक भूमिकाएं नहीं कर सकता हूं.' वहीं नवाजुद्दीन ने ये बयान दिया और उन्हें यहां अचानक एक रोमांटिक-कॉमेडी रोल करना शुरू कर दिया. नवाजुद्दीन को हालिया कई हल्की-फुल्की फिल्मों में यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते देखा गया था. 

सिद्दीकी, जो ज्यादातर अपने डार्क और सख्त रवैये वाले सिनेमा के लिए जाने जाते हैं, को हाल ही में Zee5 के 'घूमकेतु' में टेलीविजन की एक्ट्रेस रागिनी खन्ना के साथ देखा गया था. इससे पहले, नवाज फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में अथिया शेट्टी के अपोजिट और अवॉर्ड वीनिंग फिल्म 'फोटोग्राफ' में सान्या मल्होत्रा के साथ पेयर किया गया था. उनका अगला रोमांटिक ड्रामा 'बोले चूड़ियां' में उन्हें 'बाहुबली' फेम तमन्नाह भाटिया के साथ देखा जाएंगा. अब, Peepingmoon.com को ये जानकारी मिली है कि नवाज जल्द ही नेहा शर्मा के साथ बिग स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. 

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: अर्जुन कपूर-रकुल प्रीत की क्रॉस-बॉर्डर ड्रामा में जॉन अब्राहम निभाते नजर आने वाले हैं ये भूमिका


हमने सुना है कि नेहा शर्मा जो हाल ही में Voot Select की वेब-सीरीज़ Illegal में एक वकील के किरदार में दिखी थी और उन्हे उनके निभाए किरदार के लिए समीक्षकों की काफी तारीफ भई मिली थी. नेहा जल्द ही कुशन नंदी के अगले निर्देशन में सिद्दीकी के साथ पेयर किया गया है. नंदी ने इससे पहले 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज़(2017)' में सिद्दीकी के साथ काम किया था, वो अब लखनऊ बेस्ड एक लव स्टोरी बना रहे हैं, जिसका टाइटल 'डिंपल किडनैप हो गई हैं' और नेहा शर्मा को इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया गया है. फिल्म में नवाज के अलावा मिमोह चक्रवर्ती, जरीना वाघ और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

हालाँकि फिल्म की और डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन हमने सुना है कि यह फिल्म एक ऐसे आदमी की जिंदगी पर आधारित होगी जो पाँच महिलाओं के साथ रहता है और उसके विचारों का क्या होता है उसी का ताना बाना बुना गया है. फिल्म को एक कॉमिक अंडरटोन वाला सोशल ड्रामा कहा जा सकता है. फिल्म की शूटिंग मिड मार्च से लखनऊ में शुरू हो गई थी लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग के दो दिन बाद ही लॉकडाउन लग गया और शूट को रोक दिया गया. हालांकि, अब धीरे-धीरे यूपी में शूटिंग शुरू होने के साथ और फिल्ममेकर जल्द ही नया शेड्यूल बनाकर शूटिंग शूरू कर सकते हैं. 

इस बीच, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही हनी त्रेहान के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'रात अकेली है' में दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर इस शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर होगा। उनके पास सुधीर मिश्रा की 'सीरियस मेन' सीरीज़ भी है, जो इस साल उसी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होनी थी. दूसरी ओर, नेहा शर्मा जल्द ही हर्षवर्धन राणे, पुलकित सम्राट, जिम सर्भ और कृति खरबंदा के साथ बिजॉय नांबियार की फिल्म Taish में दिखेंगी.
 

Recommended

Loading...
Share