PeepingMoon Exclusive: रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार  करेंगे अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट 

By  
on  

लॉक डाउन में अक्षय कुमार पहले ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने पूरी सावधानी बरतते हुए एक निर्देशक आर बाल्की के साथ एक कमर्शियल एड की शूटिंग की. गुरुवार को वह जैकी भगनानी और 'बेल बॉटम' की टीम के साथ शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड के लिए रवाना होंगे. उससे पहले पीपिंगमून. कॉम को मिली जानकारी के अनुसार आज अक्षय कुमार रक्षा बंधन के अवसर पर अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करेंगे. अक्षय के फैंस की आंखें सोशल मीडिया पर है कि कब वह अपनी अगली फिल्म अनाउंस करेंगे. 

सूत्रों का कहना है जिसकी कहानी ने 45 दिन के शेड्यूल पर जाने से पहले अक्षय कुमार को उत्साहित किया है, उस फिल्म की अनाउंसमेंट के लिए अक्षय बहुत जिज्ञासु है. बेल बॉटम पहली ऐसी फिल्म है जो लॉक डाउन के बाद विदेश में शूट होगी. स्कॉटलैंड पहुंचने के बाद टीम 9 दिन के लिए क्वारंटीन होगी.

Exclusive: अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को डोनेट किये 1000 एडिशनल GOQii 3.0 फिटनेस बैंड, चलता फिरता आईसीयू की तरह करेगा काम 

 

यहां तक कि ऐसे समय में अक्षय की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट के हिंट ने ही इंडस्ट्री को एक्ससाइट कर दिया है. अक्षय ने महबूब स्टूडियो में नौ दिनों में छह बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट की शूटिंग की जिसमें 500 से ज्यादा लोगों ने काम किया. और 90 लोग अक्षय और 'बेल बॉटम' की टीम के साथ स्कॉटलैंड जाएंगे.

Recommended

Loading...
Share