PeepingMoon Exclusive: अर्जुन कपूर- रकुल प्रीत सिंह की फिल्म में अदिति राव हैदरी संग रोमांस करेंगे जॉन अब्राहम

By  
on  

Peepingmoon.com ने पिछले महीने ही आपको एक्सक्लूसिव तौर से बताया था कि जॉन अब्राहम अगस्त में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के रोमांटिक पीरियड ड्रामा में स्पेशल कैमियो के लिए शूट करने वाले हैं. ऐसे में फिल्म में अर्जुन के दादा और नीना गुप्ता के पहले पति की भूमिका निभाने के लिए एक्शन स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं, जिसे वह निखिल आडवाणी की Emmay एंटरटेनमेंट के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि काशवी नायर की इस डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म में सिर्फ जॉन ही कैमियो करने वाले एकमात्र एक्टर नहीं हैं.

इंडस्ट्री के सूत्रों ने खुलासा किया है कि अदिति राव हैदरी, जो हाल ही में साउथ में अपने करियर पर ध्यान दें रही हैं, वह भी इस अनटाइटल्ड फिल्म के कास्ट में शामिल हो गयी हैं. सूत्रों का कहना है, "अदिति को नीना गुप्ता के यंगर वर्जन को निभाने के लिए फाइनल किया गया है. इस तरह से एक्ट्रेस फ्लैशबैक सीन्स में जॉन के साथ नजर आएंगी. उन्होंने अपने हिस्से के लिए सात दिनों का समय लिया है और इसे 23 अगस्त से 29 अगस्त के बीच मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया जाएगा. वहीं, अर्जुन, रकुल, नीना और अन्य सितंबर के पहले हफ्ते तक अपने बचे हुए हिस्सों के लिए शूटिंग करेंगे." 

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: अर्जुन कपूर-रकुल प्रीत की क्रॉस-बॉर्डर ड्रामा में जॉन अब्राहम निभाते नजर आने वाले हैं ये भूमिका)

इस तरह से अदिति और जॉन अब्राहम पहली बार एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे. हालांकि, जॉन ने  अदिति की बेजॉय नांबियार द्वारा डायरेक्ट की गयी एक्शन-थ्रिलर वज़ीर (2016) में कैमियो किया था, लेकिन वे रोमांटिक रूप से पेयर नहीं थे. एक्ट्रेस जॉन की 'परमानु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' में एक फोक डांस नंबर करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. कई सालों तक एक साथ काम करने के असफल प्रयासों के बाद, जॉन और अदिति आखिरकार एक साथ आने वाले हैं और माना जा रहा है कि वे फिल्म के इन खास हिस्सों के लिए उत्साहित हैं, जिसमें कुमुद मिश्रा, सोनी राजदान और कंवलजीत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

काशवी नायर के साथ अनुजा चौहान और अमितोष नागपाल द्वारा लिखित, फिल्म को क्रॉस-बॉर्डर ड्रामा के साथ इमोशनल डोज से भरपूर बताया जा रहा है. इसे एक दादी और उसके पोते द्वारा सीमाओं से अलग किए जाने के बारे में एक मानवीय संबंध ड्रामा है. फिल्म 2021 के फर्स्ट क्वार्टर में रिलीज होने वाली है!

Recommended

Loading...
Share