PeepingMoon Exclusive: एक बार फिर करीना कपूर खान देंगी ' गुड न्यूज़'!

By  
on  

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अच्छी खबर सुने मानों अरसा हो गया हो. निराशा की लहर के बीच फैंस के लिए एक खुश खबर सामने आयी है. पीपिंगमून. को मिली खबर के अनुसार करीना जिन्होंने करण जौहर की प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म 'गुड न्यूज़' की थी फिर से खान फैमिली के लिए खुश खबरी देंगी.

सिर्फ और सिर्फ करीना के पारिवारिक सदस्य और सिर्फ अंदरूनी बी- टाउन सर्कल इस खुश, एक्ससाइटिंग सेंसेशनल खबर के बारे में जानते हैं. रिपोर्ट्स का कहना है कि बेबी बम्प दिखने लगे इससे पहले करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग ख़त्म करा चाहती हैं. अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं. 

 यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है. ये फिल्म वायाकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन में बन रही है.  फिलहाल आमिर तुर्की में है और फिल्म के आगे के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. 

 


करीना को इंडस्ट्री में 20 साल से ज्यादा का समय हो गया है और सितंबर में वह 40 साल की हो जाएंगी. उन्होंने 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से करियर की शुरुआत की थी.  लॉक डाउन में करीना ने सैफ और तैमूर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को एंटरटेन रखा. 

Recommended

Loading...
Share