Peeping Moon Exclusive: विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा बनीं कैमरापर्सन, कमर्शियल ऐड कैंपेन में दिखाया अपना हुनर

By  
on  

यूएई में अगले महीने होने वाले IPL 2020 के लिए शुक्रवार को दुबई के लिए रवाना होने से ठीक पहले, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कथित तौर पर अपने वर्ली घर में बैंगलोर की एक भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी के लिए एक एडवरटाइजमेंट शूट किया था. अब आप सोच रहे होंगे इसमें अलगा बात क्या है...दरअसल इसमें अलग बात ये है कि इस शूटिंग के पीछे कैमरपर्सन विराट की बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर पत्नी अनुष्का शर्मा थीं.

Virushka यानि विराट और अनुष्का दोनों ही अपने फिल्म और क्रिकेट के क्षेत्रों में जाने जाते हैं. ये कपल अपार्टमेंट ओंकार 1973 की 35वीं फ्लोर पर एक शानदार 7,171 स्क्वायर फीट के एक शानदार अपार्टमेंट में रहता हैं. अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के ई-कॉमर्स कंपनी के एक कमर्शियल ऐड कैंपेन के लिए कैमरापर्सन बनकर अपना खास हुनर दिखाया. PeepingMoon.com के खास सूत्रों ने बताया कि, 'फोटोग्राफर और डायरेक्टर Colston Julian ने अनुष्का को फोन से कैसे अच्छी पिक्चर कैप्चर करने की बारीकियां बताईं'

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: रॉटन टोमेटो ने टोमेटो मीटर के साथ जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' को 100% फ्रेश स्टेटस दिया  


Colston ने बॉलीवुड सेलेब्स के साथ कई कई प्रतिष्ठित एडवरटाइजमेंट और कैंपेन की शूटिंग की है. Colston मूल रूप से इस ब्रांड के लिए विराट की फोटोज को तैयार करने के लिए चुना गया था. लेकिन टीम इंडिया और RCB के कप्तान सोशियल डिस्टेंसिंग के निर्दोशों को तोड़ना नहीं चाहते थे, वो भी जब तब वह एक बड़े टूर्नामेंट में खेलना है. और इसलिए विराट ने दुबई जाने से पहले खुद को सेल्फ क्वारंटाइन और टेस्ट किया. वहीं इस ऐड के को घर पर शूट करने के लिए पत्नी अनुष्का की हेल्प ली. वैसे अनुष्का पहले से ही कैमरा, लाइट्स और एंगल से फैमिलियर हैं. 

कैंपेन की शूटिंग से एक दिन पहले, Colston विराट और अनुष्का के घर पर  सेट को व्यवस्थित करने और कैमरे और लाइट्स को सेट किया था. अगले दिन, एक वीडियो कॉल पर, उन्होंने अनुष्का को तस्वीरें लेने के लिए निर्देशित किया. और फिर शूट के एक दिन बाद, विराट एक एक्सक्लूसिव चार्टर विमान से दुबई के लिए रवाना हो गए थे. कथित रूप से क्रिकेट के सुपरस्टार, सोशियल डिस्टेंसिंग बनाए रखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होनें अकेले ही ट्रेवल किया. बता दें कि विराट ऑडी, फ्लिपकार्ट, गूगल, हीरो मोटोकॉर्प, प्यूमा, उबर और वाल्वोलिन जैसे ब्रांड्स का  एन्डोर्स करते है.
 

Recommended

Loading...
Share