PeepingMoon Exclusive: YRF की 'पठान' होगी शाहरुख खान वर्सेज जॉन अब्राहम, पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखेगी सुपरस्टार्स की जोड़ी

By  
on  

यश राज फिल्म्स एक बार फिर शानदार कास्ट एक साथ लाने की तैयारी में है. जी हां, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (2018) में सुपरस्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन और एक्शन हीरोज रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को 'वॉर' जैसी सुपरहिट फिल्म में एक साथ लाने के बाद, PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा के नेतृत्व वाली प्रोडक्शन कंपनी ने अब शाहरुख खान और जॉन अब्राहम को सिद्धार्थ आनंद की बिग बजट एक्शन फिल्म 'पठान' के लिए साइन किया है. 

हमारे सूत्रों ने पुष्टि की है कि शाहरुख और जॉन को पैरेलल लीड के रूप में इस जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर में साइन कर लिया गया है. YRF ने जॉन को विलन के किरदार के लिए साइन किया है, जबकि शाहरुख टिट्युलर किरदार में नजर आने वाले हैं. दो हीरो वाली इस एक्शन फिल्म की शूटिंग भारत में बड़े पैमाने पर और साथ ही कई विदेशी स्थानों पर शूट की जाएगी. फिल्म की शूटिंग जनवरी के आसपास शुरू होने की उम्मीद है, जिसे जुलाई तक रैप किया जाएगा. वहीं, इसको 2021 के अंत तक रिलीज करने की योजना है. जॉन की मसाला एंटरटेनर 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग खत्म होने के बाद, उनके द्वारा शाहरुख को मार्च या अप्रैल में सेट पर ज्वाइन करने की उम्मीद है.

(यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने एनिमल नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन AMTM को अपनी पसंदीदा एसयूवी की दान)

शाहरुख जो YRF के इस बड़े प्रोजेक्ट के साथ अपना 2 साल का ब्रेक खत्म कर रहे हैं, उन्हें जॉन के साथ पहले बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जायेगा. दोनों एक्टर्स ने साल 2007 में एक पेप्सी विज्ञापन में एक साथ काम किया था, लेकिन कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया. जॉन 2012 में फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में बॉलीवुड के बादशाह के साथ जुड़ने के लिए बातचीत कर रहे थे, लेकिन आखिरकार वह भूमिका अभिषेक बच्चन के पास चली गई. ऐसे में अब दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना एक अलग अनुभव होगा.

दीपिका पादुकोण द्वारा फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाने की संभावना उसे और भी बड़ा बना रही है. एक्ट्रेस, जिन्होंने ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस के साथ शाहरुख के साथ कुल 3 फ़िल्में की हैं, उनके साथ प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है. ऐसे में अन्य प्रोजेक्ट्स के डेट्स साफ़ हो जाने के बाद, उनके द्वारा डॉट लाइन पर प्रोजेक्ट साइन करने की बात कही जा रही है. यह फिल्म 27 सितंबर को यश चोपड़ा के जन्मदिन पर होने वाली बहुप्रतीक्षित 50 वीं-वर्षगांठ की घोषणा का हिस्सा है.
 

Recommended

Loading...
Share