PeepingMoon Exclusive: दिनेश विजन की पहली वेब-सीरीज 'Chutzpah' में नजर आएंगे वरुण शर्मा और मनजोत सिंह

By  
on  

Peepingmoon.com ने आपको पिछले दिसंबर में सूचित किया था कि जाने माने प्रोड्यूसर दिनेश विजान, करण जौहर के नक्शेकदम पर चलते हुए डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन में काम कर रहे हैं और इसके लिए एक अलग कंटेंट कंपनी लॉन्च करेंगे. ऐसे में अब कुल 9 महीने बाद, अब हमें पता चला है कि विजान अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स के डिजिटल कंटेंट डिवीजन, आउटसाइडर फिल्म्स के तहत अगले महीने अपने पहले वेब प्रोजेक्ट के लिए प्रोडक्शन शुरू करने के लिए तैयार हैं.

दिनेश विजान की पहली वेब-सीरीज़ का नाम 'Chutzpah' है और इसका प्रीमियर अगले साल की शुरुआत में SonyLIV पर किया जाएगा. शो को कॉमिक स्पेस में एक साइबर क्राइम ड्रामा बताया जा रहा है और इसमें कुल पांच  जुड़ी हुईं कहानियां होंगी. ऐसा माना जाता है कि अन्य प्रमुख पात्रों के लिए कास्टिंग अभी भी चल रही है. कृतिका कामरा के बारे में अफवाह है कि उन्हें फीमेल लीड अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने अभी तक डॉटेड लाइन पर साइन नहीं किया है.

(यह भी पढ़ें: Confirmed: आलिया भट्ट ने दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने से किया इंकार, सामने आयी वजह )

दिनेश विजान ने इस शो को प्रोड्यूस फुकरे फ्रैंचाइज़ी के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा के साथ किया है, जिन्होंने पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की रूही अफज़ाना के लिए प्रोड्यूस के साथ हाथ मिलाया था. बता दें कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद रिलीज की जाएगी. लांबा इस प्रोजेक्ट के शोरनर  के रूप में भी काम करेंगे, जिसे टीवीएफ के कॉलेज रोमांस फेम सिमरप्रीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. यह शो मुंबई में 20 अक्टूबर के आसपास अपनी शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है और नवंबर के मिड तक इसे रैप कर लिया जाएगा.

Chutzpah के अलावा, विजान सास बहू और कोकीन नाम की एक और वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसकी कहानी कुछ महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती है, जो ड्रग के कारोबार में काम करती रहती हैं. फाइंडिंग फैनी और इंग्लिश मीडियम के डायरेक्टर होमी अदजानिया इस साल के अंत में डिज्नी + हॉटस्टार के लिए इस बोल्ड शो को डायरेक्ट करेंगे. दूसरी तरफ विजान एक अमेजन प्राइम शो पर भी काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी.

Recommended

Loading...
Share