PeepingMoon Exclusive: 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम का होगा ट्रिपल रोल  

By  
on  

हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के मेकर्स ने फिल्म से जॉन के नए लुक के साथ नयी रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी, फिल्म अगले साल 12 मई को ईद के मौके पर रिलीज होगी. अब पीपिंगमून. कॉम को मिली लेटेस्ट जानकारी के अनुसार फिल्म में जॉन अब्राहम का ट्रिपल रोल होगा.

निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ ने जॉन के फैंस के लिए ट्रिपल रोल का सरप्राइज रखा है. पीपिंगमून को मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में जॉन किसान, पुलिस और एक आम आदमी का किरदार निभाएंगे. जॉन का तीसरे किरदार की पहचान एक रहस्य है और हम इसे बताकर स्पॉइलर नहीं बनना चाहते.

जॉन अब्राहम की लेटेस्ट पोस्टर के साथ 'सत्यमेव जयते 2' के मेकर्स ने अनाउंस की फिल्म की नयी रिलीज डेट 

 PeepingMoon.com को पता चला है कि यह फिल्म आंदोलनकारी किसानों के बारे में होगी, इसमें कठुआ बलात्कार का मामला होगा, जिसने जनवरी 2018 में देश को हिलाकर रख दिया था, और 2017 की गोरखपुर त्रासदी भी होगी, जिसमें ऑक्सीजन की कमी के कारण सरकारी अस्पताल में 60 बच्चों की मौत हो गई थी. 

फीमेल लीड का किरदार एक्ट्रेस और भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार निभाएंगी. मिलाप के अनुसार फिल्म में दिव्या होने पावर पकड़ परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर देंगी. फिल्म मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि सिचुएशन में सुद्धार हो जिससे वह अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज कर पाए.  

Recommended

Loading...
Share