PeepingMoon Exclusive: हार्दिक मेहता की De-coupled में सुरवीन चावला के साथ रोमांस करेंगे अक्षय खन्ना  

By  
on  

1 सितंबर को पीपिंगमून. कॉम ने आपको बताया था कि अभिनेता अक्षय खन्ना 'कामयाब' डायरेक्टर हार्दिक मेहता के साथ अक्षय ने एक लाइट हार्टेड कपल की कहानी साइन की है, जिसका नाम 'De- coupled' है. लेटेस्ट न्यूज़ के अनुसार पीपिंगमून को पता चला है कि 'हेट स्टोरी 2' एक्ट्रेस सुरवीन चावला में अक्षय को उनकी ऑन स्क्रीन हीरोइन मिल गयी है. 

सोर्सेज के अनुसार सुरवीन जो आखिर बार 'सेक्रेड गेम्स 2' में नजर आयीं थीं, इस कहानी के लिए लॉक कर दी गयी हैं. सीरीज में सूरवीज अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी जो एक मल्टी नेशनल कंपनी में स्मार्ट उधम पूंजीपति होती है. कहा जा रहा है कि उनका किरदार स्ट्रांग पर्सनालिटी के साथ बॉम्बे गर्ल का है. शो में दूसरी अभिनेत्री भी होगी जो अक्षय की एक्स गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी लेकिन अब तक मेकर्स ने अभी तक किसी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया है. 

PeepingMoon Exclusive: अक्षय खन्ना रिलेशनशिप ड्रामा 'Decoupled' के साथ करने जा रहे हैं अपना वेब डेब्यू

डी- कपल्ड की कहानी फैंसी तरीके से एक जोड़े के अलगाव की कहानी है.  इत्तेफाक और सेक्शन 375 जैसी इंटेंस फिल्म करने के बाद अक्षय कॉमिक स्पेस में लौट रहे हैं. शो में अक्षय एक 40 साल के लेखक की भूमिका में नजर आएंगे जो चार्ट में चेतन भगत के नीचे होता है और अक्सर लोग इसे 'उस लेखक के रूप में संदर्भित करते हैं जिसका नाम लोग पब्लिक प्लेस पर सेल्फी लेने के दौरान भूल जाते है'. 

सीरियस मैन राईटर मनु जोसफ द्वारा लिखित इस सीरीज की कहानी 9 एपिसोड की बतायी जा रही है. प्रोड्यूसर भावेश मंडालिया और सेजल शाह इस सीरीज को अपने बॉम्बे फेबल्स बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस सीरीज को मनु जोसेफ ने लिखा है. यह दूसरा प्रोजेक्ट है जिसमे यह प्रोड्यूसरों और राइटर की जोड़ी साथ काम कर रही है. फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी जो नेटफ्लिक्स के बेहद सफल सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के को- डायरेक्टर थें, इस साल नवंबर में शूटिंग शुरू करने वाले इस प्रोजेक्ट के को-प्रोड्यूसर हैं.  

Recommended

Loading...
Share