PeepingMoon Exclusive: भूमि पेडनेकर स्टारर 'दुर्गावती' अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

By  
on  

विद्या बालन स्टारर 'शकुंतला देवी' के डिजिटल रिलीज के बाद, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने अपने एक और प्रोडक्शन के लिए ओटीटी रिलीज़ को चुना है! Peepingmoon.com को खास तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक, भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' जो कि मल्होत्रा के साथ अक्षय कुमार और भूषण कुमार के साथ मिल प्रोड्यूस की गयी है, वह अब डायरेक्ट अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. बता दें कि मेकर्स ने इस डील को लॉक कर लिया है और वह इसकी आधिकारिक रूप से घोषणा अगले महीने करेंगे.

भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म जो असल में उनके इर्द-गिर्द घूमती है, वह असल में अनुष्का शेट्टी की 2018 की रिलीज़ हुई तेलुगू फिल्म 'भागमथी' की ऑफिसियल रीमेक है. ओरिजिनल फिल्म को डायरेक्ट कर चुके जी. अशोक इस सुपरनेचुरल थ्रिलर को बना रहे हैं, जो एक राजनेता से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ के दौरान एक भूतिया घर में कैद एक महिला की कहानी कहती है. फिल्म की मुख्य शूटिंग पूरी हो गई है और बाकी दो दिनों के पैचवर्क को अगले हफ्ते मुंबई में रैप किये जाने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि इसके पोस्ट-प्रोडशन का काम मुंबई और चेन्नई में किया जाएगा. जबकि अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता और माही गिल जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, वह फिलहाल में अपने हिस्से के लिए डबिंग कर रहे हैं. 

(यह भी पढ़ें: 'बेलबॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने तोड़ा 18 साल पुराना रूल, पहली बार कर रहे डबल शिफ्ट )

'दुर्गावती' मार्च में कोरोनावायरस लॉकडाउन के बाद अमेजन प्राइम द्वारा बनाए गए नए ओरिजिनल कैटलॉग का हिस्सा है. स्ट्रीमिंग दिग्गज ने अब तक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के साथ  विद्या बालन की गणितज्ञ प्रतिभा 'शकुंतला देवी' पर आधारित बायोपिक का प्रीमियर किया है. इसके अलावा तीन और हिंदी फिल्मों के अधिग्रहण अधिकार हासिल किए हैं. जिसमे वरुण धवन और सारा अली खान की मसाला एंटरटेनर 'कुली नंबर 1' का नाम शामिल है, जो इस दिवाली वीकेंड के दौरान अमेजन स्क्रीन पर दस्तक देगी, वहीं अमिताभ की 'झुंड' और राजकुमार राव की ''छलांग' के प्रीमियर की तारीख अभी तक लॉक करनी बाकी है. 

इसी बीच, पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी अलंकृता श्रीवास्तव की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में भूमि अच्छे रिव्यू प्राप्त कर रही हैं. एक्ट्रेस द्वारा इस दिसंबर के महीने से अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने की भी उम्मीद है!

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share