PeepingMoon Exclusive: ड्रग केस में दो टेलीविजन एक्ट्रेस को NCB ने भेजेगा समन, 'बिग बॉस' से कनेक्शन की खबर आई सामने

By  
on  

बॉलीवुड इस समय कई गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में है. जांच में तेजी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई  टेलीविजन सेलेब्स पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि NCB जल्द ही दो टीवी अभिनेत्रियों को समन भेजेगा. एजेंसी द्वारा 'चरस' रखने के आरोप में बुधवार को टीवी दंपति अबीगैल पांडे और सनम जौहर से पूछताछ के बाद यह खबर सामने आई है. 

इन दो अभिनेत्रियों में से एक विवादास्पद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की वजह से चर्चाओं में थी. अबीगैल के अनुसार, इस एक्ट्रेस को कई अन्य अभिनेताओं के लिए एक ड्रग्स पेडलर कहा जाता है. सुना है कि वो कई लोगों को ड्रग्स सप्पलाई करती है. इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डीलर कहा जाता है. यह  एक्ट्रस तब सुर्खियों में आयी जब उन्होंने रियलिटी टीवी शो में अपने बॉयप्रेंड से शादी कर ली थी. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अलग तरह की फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं एक और एक्ट्रेस को ड्रग्स जांच में बुलाया गया है. ये एक्ट्रेस इन दिनों खबरों में है, क्योंकि अफवाहें फैल रही हैं कि वह बिग बॉस 14 में हिस्सा ले रही हैं. हालांकि, हाल ही में इस एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया था कि वह बिग बॉस 14 के घर में एंट्री नहीं ले रही हैं. यह अभिनेत्री भी अब एनसीबी के दायरे में है. एजेंसी बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर भी कड़ी नजर रख रही है. 

Recommended Read: NCB को अबीगैल पांडे और सनम जौहर के फ्लैट से बरामद हुआ 'चरस', ड्रग्स मामले में 5 और टीवी एक्टर्स से हो रही है पूछताछ


बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अपनी जांच तेज करने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब टेलीविज़न इंडस्ट्री में भी अपनी जाँच तेज कर दी है. टीवी कपल अबीगैल-सनम के फ्लैट पर छापा मारने के अलावा एजेंसी के अधिकारियों ने अब मुंबई में कई स्थानों पर छापे मारे हैं. अभी फिलहाल NCB द्वारा मुंबई में कई टीवी सितारों के आवासों पर छापे मारे जा रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share