PeepingMoon Exclusive: रणवीर सिंह ने NCB से दीपिका पादुकोण से होने वाली पूछताछ के दौरान अपनी उपस्थित की मांगी मंजूरी

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर सिंह जिन्होंने 14 नवंबर 2018 को, अपनी कई फिल्मों में को-स्टार रहीं दीपिका पादुकोण से शादी रचाई थी. उन्होंने कथित तौर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से पूछा है कि क्या वह शनिवार को बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में अपनी पत्नी से पूछताछ के दौरान, वहां उपस्थित हो सकते हैं. बता दें कि यह जोड़ी गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है, जहां एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गई थी.

NCB को दिए गए अपने आवेदन में रणवीर ने कथित तौर पर कहा है कि दीपिका कभी-कभी चिंता से ग्रस्त हो जाती हैं और उन्हें उस वजह से पैनिक अटैक्स होते हैं, इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: क्या दीपिका पादुकोण के फोन को जया साहा के साथ ड्रग्स की मांग के लिए कोई और कर रहा था इस्तेमाल?)

माना जा रहा है कि रणवीर ने अपनी आवेदन में लिखा है कि वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से की जाने वाली पूछताछ के दौरान, वहां मौजूद नहीं रह सकते हैं. लेकिन एक्टर ने रिक्वेस्ट किया है कि पूछताछ के दौरान उन्हें NCB के ऑफिस के अंदर आने की अनुमति दी जाए. हालांकि, सेंट्रल ड्रग्स एजेंसी द्वारा उनके इस आवेदन पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

Recommended

Loading...
Share