PeepingMoon Exclusive: YRF की अगली फिल्म में लीड रोल निभाएंगी परिणीति चोपड़ा, 'सुई धागा' फेम शरत कटारिया करेंगे डायरेक्ट ?

By  
on  

आदित्य चोपड़ा ए-लिस्टर्स के साथ न केवल बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं बल्कि कुछ छोटे बजट की कंटेंट से चलने वाली फिल्में भी कर रहे हैं, जो उनके प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स की 50वीं वर्षगांठ मनाने के लिए उनके टिपिकल कमर्शियल वेंचर्स से बहुत अलग हैं. Peepingmoon.com ने अगस्त में अपने रीडर्स को एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि  YRF 1862 के Maharaj Libel केस पर आधारित एक फिल्म बना रहा है, जिसे 'हिचकी' फेम सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित किया जाएगा. विपुल मेहता और स्नेहा देसाई द्वारा लिखी इस फिल्म के लिए अभी कास्ट को फाइनल किया जाना बाकी है. वहीं अब हमने सुना है कि प्रोडक्शन बैनर ने अपनी शानदार लाइनअप में एक और कम बजट की फिल्म को जोड़ा है.

इंडस्ट्री के सूत्रों ने हमें बताया है कि यश राज फिल्म्स ने अब एक फिमेल लीड ड्रामा को ओके कर दिया है. खबर है कि इस फिल्म में यश राज फिल्म्स का इन हाउस टैलेंट परिणीति चोपड़ा लीड रोल प्ले करेंगी. परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से पहले दिबाकर बनर्जी की 'संदीप और पिंकी फरार' में काम किया था, पर लॉकडाउन के चलते ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी. वहीं YRF की इस अपकमिंग फिल्म की बात करें तो ये अनटाइटल्ड फिल्म एक हल्की-फुल्की ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म में परिणीति बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी. 

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: अब NCB की रडार पर आ सकते हैं मेल एक्टर्स, क्या रितिक, रणवीर, शाहिद और अर्जुन को भेजा जाएगा समन ?

फिल्मकार शरत कटारिया, जो आदित्य चोपड़ा के नेतृत्व वाले बैनर से जुड़े हैं, जिन्होंने YRF के लिए 'दम लगा के हईशा (2015)' और 'सुई धागा: मेड इन इंडिया (2018)' को डायरेक्ट किया था. वो YRF की इस अपकमिंग फिल्म को भी डायरेक्ट करेंगे. ये प्रोजेक्ट उनकी पिछली फिल्मों से अलग होगा. खबर है कि शरत हाल ही में कई विज्ञापनों को डायरेक्ट कर रहे हैं. और अभी फिलहाल शरत अपनी इस अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट को फिनिशिंग टच दे रहे है. जहां तक उम्मीन है अगले साल की शुरुआत में प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया जाएगा. परिणीति चोपड़ा इस नए प्रोजेक्ट में फोरस करने से पहले अमोले गुप्ता की साइना नेहवाल की बायोपिक की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगी. 
 

शरत कटारिया की ये छठी फिल्म होगी. कहा जाता है कि 27 सितंबर को होने वाली #YRFAt50 की घोषणा को भले ही फिलहाल की स्थिति को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है पर लॉक्ड की गई फिल्में अपने तय समय पर फ्लोर पर चली जाएगी. विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की आउट-ऑफ-कॉमेडी फिल्म का प्रोडक्शन अगले मंथ शुरू कर दिया जाएगा. इसके बाद शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की 'पठान' पर काम शुरू किया जाएगा. फिल्म को लेकर नवंबर में पहले एक छोटा सा इवेंट होगा और उसके बाद जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. वहीं अगले साल के शुरू के तीन महीनों के अंदर उम्मीद है कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​और शरत कटारिया की ये फिल्में फ्लोर पर चली जाएगी. 

Recommended

Loading...
Share