PeepingMoon Exclusive: आनंद एल रॉय के प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म में लीड रोल निभाएंगी जाह्नवी कपूर, साउथ एक्ट्रेस नयनतारा स्टारर 'Kolamavu Kokila' की है रीमेक

By  
on  

नेपोटिज्म ने भले ही जाह्नवी कपूर को कुछ टाइम के लिए बुरा वक्त दिखाया हो, लेकिन उनकी काम करने की ललक पर कोई प्रभाव नहीं पड़ पाया. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में पहली भारतीय महिला वायुसेना पायलट का किरदार निभाकर सबका दिल जीता. वहीं दिनेश विजान के प्रोडक्शन तले बनी एक्ट्रेस की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही अफजाना' भी रिलीज़ के लिए तैयार है, बस मेकर्स को इंतजार है सिनेमाघरों के फिर से खुलने का. वहीं इन सब के बीच जाह्नवी ने अपनी अगली फिल्म को लॉक्ड कर दिया है.

Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि जाह्नवी ने आनंद एल रॉय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शन तले एक क्राइम कॉमेडी फिल्म साइन की है. यह फिल्म साल 2018 में आई नेलसन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की हिट फिल्म Kolamavu Kokila की रीमेक होगी. इस फिल्म में जाह्नवी नयनतारा के नक्शेकदम पर चलते हुए एक युवा लड़की का किरदार निभाएंगी, जो जल्दी पैसा कमाने के लिए ड्रग रैकेट में शामिल हो जाती है. और फिर परिस्थितियां ऐसी बन जाती है कि, उसका पूरा परिवार ड्रग्स की तस्करी के धंधे में धकेल दिया जाता है. आगे जो कुछ होता है वह उससे अनजान है. फिल्म के मजेदार ट्विस्ट और टर्न फिल्म को एक दिलचस्प थ्रिलर बनाते है. 

Recommended Read: Exclusive: 'राजी' की वजह से ही मिली 'पाताल लोक', फिल्म ने इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि ग्लोबल पहचान दिलाई': जयदीप अहलावत

जाह्नवी कपूर की ये अनटाइटल्ड फिल्म फरवरी 2021 में फ्लोर पर जाएगी. सिद्धार्थ सेनगुप्ता इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. सिद्धार्थ ने इससे पहले 'Oye Lucky! Lucky Oye! (2008)', 'अग्निपथ (2012)' और 'हार्टलेस (2014)' जैसी फिल्मों में बतौर एडी काम किया है. सिद्धार्थ ने 2016 में आई मिनी सीरीज 'द ग्रेट एस्केप' को दो अन्य निर्देशकों के साथ मिलकर निर्देशित किया था. जाह्नवी कपूर स्टारर ये फिल्म सिद्धार्थ की पहली खुद से पूरी तरह निर्देशित किए जाने वाली फिल्म होगी. 'लाल रंग', 'लवशुदा' और 'बारात कंपनी' फेम Pankaj Matta ने फिल्म की स्क्रिप्ट को हिंदी दर्शकों के हिसाब से बेहतर बनाया है. 

इस बीच, हमने यह भी सुना है कि फिल्ममेकर बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर अनाउंस की गई फिल्म 'बॉम्बे गर्ल' को अभी रोका गया है. फिल्म एक विद्रोही किशोरी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका निर्देशन संजय त्रिपाठी द्वारा किया गया है. साथ ही बोनी बेटी जाह्नवी के लिए मलयालम फिल्म 'Helen' का रीमेक बनाने की योजना बना रहे थे, लेकिन इस को लेकर अभी कुठ फाइनल नहीं हुआ. 

Recommended

Loading...
Share