PeepingMoon Exclusive: विकास बहल के Zee5 शो 'सनफ्लावर' में लीड रोल निभाएंगे सुनील ग्रोवर

By  
on  

सुनील ग्रोवर ने 2007 में द कपिल शर्मा शो के स्टार होस्ट के साथ हुए झगड़े के बाद उसे छोड़ दिया था, जिसके बाद से उन्हें ज्यादातर बॉलीवुड पर ध्यान केंद्रित करते देखा जा रहा है. कॉमेडी एक्टर को उनके मजेदार कैरेक्टर गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के लिए जाना जाता है, जिसके बाद उन्हें विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा और सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में देखा गया था. ऐसे में अब अपने बॉलीवुड करियर को एक कदम आगे बढ़ाते हुए सुनील ने अब अपनी पहली वेब सीरीज को साइन कर लिया है, जिसमें वह लीड रोल निभाते नजर आएंगे.

ऐसे में PeepingMoon.com ने विशेष रूप से जाना है कि सुनील ग्रोवर 'क्वीन' और 'सुपर 3'0 जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले विकास बहल Zee5 शो 'सनफ्लावर' में दिखाई देंगे. वेब सीरीज में एक्टर एक मध्यमवर्ग परिवार के व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे जो हाउसिंग सोसाइटी में स्थित एक डाक कॉमेडी सीरीज में एक अपराध में शामिल हो जाता है. सुनील ने इस सीरीज को साइन कर लिया है और वह 7 नवंबर से मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टेड सैफ अली खान स्टारर अमेजन प्राइम शो दिल्ली और भारतीय राजनीति के अंधेरे कोनों को खंगालने के बाद यह उनका दूसरा प्रोजेक्ट होगा.

(यह भी पढ़ें: Video: 'गोपी बहू' की नकल कर सुनील ग्रोवर बने 'टोपी बहू', एक्टर ने ब्रश से रगड़कर धो डाला लैपटॉप)

कहा जा रहा है कि सनफ्लावर एक रोमांचक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें विचित्र किरदारों की उपस्थिति की उम्मीद की जा रही है. सुनील पहले से ही ऑनबोर्ड है, जबकि सीरीज में उनकी पत्नी और अन्य भूमिकाओं के लिए कास्टिंग के काम को अंतिम रूप दिया जा रहा है. विकास बहल जो इस शो के साथ ओटीटी में एंट्री कर रहे हैं, वह बतौर शो रनर काम करेंगे जबकि एडवरटाइजिंग डायरेक्टर राहुल सेनगुप्ता इसे डायरेक्ट करेंगे. रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी प्रोडक्शन ने इसका अगले साल अप्रैल के महीने में प्रीमीयर प्लान किया है.

इसी बीच विकास ने अपनी अगली फीचर डायरेक्टोरियल 'गणपत' पर भी काम करना शुरू कर दिया है. टाइगर श्रॉफ स्टारर एमएमए-आधारित एक्शन फ्रैंचाइज़ी फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाली है, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती जिसके साथ एक्टर ने शुरू करने की योजना बनाई थी, उसे अभी भी लिखा जा रहा है और इसके तैयार होने में कुछ और महीने लगेंगे! 

Recommended

Loading...
Share