PeepingMoon Exclusive: फाइनेंसर्स द्वारा हाथ खींचने के बाद रद्द हुई गौरांग दोशी की '7th Sense' वेब सीरीज की शूटिंग

By  
on  

प्रोड्यूसर गौरांग दोशी की पहली वेब-सीरीज '7th सेंस' की राह में रुकावट आती नजर आ रही हैं. ऐसे में PeppingMoon.com को खास तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक आंखें (2002) और दीवार (2004) जैसी फिल्मों के हाईप्रोफाइल प्रोड्यूसर्स का यह स्टार स्टडेड वेब शो अपने फाइनेंसर द्वारा अंतिम समय पर हाथ खींचने की वजह से होल्ड पर चला गया है. आर माधवन, रोहित रॉय, विजय राज, ऐली अवराम, आशिम गुलाटी और दिब्येंदु भट्टाचार्य स्टारर मिस्ट्री थ्रिलर के साथ लगभग 17 साल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में दोशी अपनी वापसी को चिह्नित करने वाले थे.

प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट से करीबी सूत्रों ने कहा है, "7th सेंस अब नहीं हो रहा है. दुबई के फाइनेंस के अचानक प्रोजेक्ट से बाहर हो जाने के बाद सितंबर से दूसरे हफ्ते में ही प्रोडक्शन रोक दिया गया है था. पूरे 100+ कास्ट और क्रू जिसमे एक्टर, डायरेक्टर, टेक्निकल टीम, सिनेमैटोग्राफर, प्रोडक्शन डिजाइनर और ADs को दुबई के प्रमुख 5-स्टार फैशन होटल में एक महीने के लिए अलग-थलग कर दिया गया और हाल ही में भारत लौटे. बैक बर्नर पर प्रोजेक्ट लगाने से पहले उन्होंने लगभग 10 दिनों तक मुश्किल से शूटिंग की." 

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: अक्षय खन्ना ने छोड़ी हार्दिक मेहता की 'De-coupled'; आर माधवन करेंगे उन्हें रिप्लेस)

दोशी ने अपनी दो बड़ी वेब-सीरीज़, 7th सेंस और लाइन ऑफ़ फायर की घोषणा की थी, महामहिम सुहैल मोहम्मद .अल ज़ारूमी के संरक्षण में, जो एक अमीर व्यापारी, गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक और बड़े दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में राजदूत हैं. मधु भंडारी जो कि को-प्रोड्यूसर थे, जबकि अमेय डी. नागोलकर और मुनीर अवन असोसिएट प्रोड्यूसर्स थे. उन्होंने 7th सेंस के लिए सितंबर से शूटिंग की प्लानिंग बनाई थी, जिसके बाद लाइन ऑफ फायर पर काम किया जाना था (जिमी शिरगिल, प्रकाश राज, विजय राज और मोहम्मद जीशान अयूब स्टारर) जिसकी शूटिंग अक्टूबर के अंत से शुरू होने वाली थी लेकिन Emirati व्यवसायी और अन्य फाइनेंसरों के अचानक प्रोजेक्ट से बाहर निकलने से दोनों को अब बंद कर दिए गया है. हालांकि, यह अभी तक अज्ञात नहीं है कि उनके फाइनेंसरों ने शो से अपना हाथ क्यों खींचा, सूत्रों का कहना है कि इस पूरी घटना की वजह से दोशी लगभग दिवालिया हो गए हैं. वह किसी तरह अपने क्रू मेंबर्स को मुंबई लाने में कामयाब रहे, लेकिन अब एक्टर्स और अलग प्रोड्यूक्शन टीमों के बहुत सारे बकाया के साथ वह आर्थिक रूप से मिश्किलों में हैं.

ऐसे में हमने गौरांग दोशी से जब संपर्क करने की कोशिश की तब वह अन-रीचेबल थे लेकिन शो से जुड़े लोगों ने नाम न बताने की शर्त पर इस तरह की खबर की पुष्टि है.

 

Recommended

Loading...
Share