PeepingMoon Exclusive: शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'Darlings' में आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाएंगी शेफाली शाह

By  
on  

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के तले कई टैलेंटेड एक्टर्स को मौका दियाजा रहा है. वहीं Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज के अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस शेफाली शाह को सेलेक्ट किया गया है. जी हां फिमेल लीड ड्रामा फिल्म में शेफाली शाह आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. शेफाली आखिरी बार नेटफ्लिक्स की सीरीज 'Delhi Crime' में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार में दिखीं थी. वहीं खबर है कि शेफाली इस अपकमिंग डार्क कॉमेडी फिल्म 'डार्लिंग' में आलिया की मां के किरदार में नजर आएंगी. 

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि, 'शेफाली शाह ने स्क्रिप्ट सुनते ही फिल्म के लिए तुरंत हां कह दिया. वह पहली बार अपनी पसंदीदा आलिया भट्ट के साथ काम करने और अपनी ऑनस्क्रीन मां की भूमिका निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. फिल्म में शेफाली अपनी बेटी के साथ मिलकर अपने पति का अपहरण कर लेती है.ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है. जो आपको दूसरी दुनिया की सैर कराएंगी. शेफाली इस फिल्म का पार्ट बनकर बहुत खुश हैं.'  Jasmeet K Reen  जिन्होंने 'फाॅर्स 2' (2016) और 'पति, पत्नी और वो' (2019) जैसी फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले लिखा है, वह इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि  जसमीत ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है और अप्रैल 2021 में शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होगी. फिल्म अगले साल फरवरी तक फ्लोर पर जा सकती है.

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: अक्षय खन्ना ने छोड़ी हार्दिक मेहता की 'De-coupled'; आर माधवन करेंगे उन्हें रिप्लेस

 कॉमिक ड्रामा एक SoBo माँ-बेटी की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका जीवन उस समय पलट जाता है, जिस व्यक्ति को वो किडनैप करते हैं वो लापता हो जाता है. हमने अपने रीडर्स को पहले ही बताया था कि, 'गली बॉय ' फेम विजय वर्मा को आलिया के पति का किरदार निभाने के लिए ऑन बोर्ड लिया गया है. वहीं मलयालम अभिनेता रोशन मैथ्यू जिन्होंने इस साल अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स फिल्म के साथ अपनी हिंदी फिल्म चोक्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया भी फिल्म में छोटा लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है.

Recommended

Loading...
Share