PeepingMoon Exclusive: 'सड़क 2' की असफलता पर आदित्य रॉय कपूर ने की बात - 'मुझे प्रभावित नहीं किया'

By  
on  

आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स पर अपनी अगली फिल्म लूडो की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अनुराग बसु द्वारा डायरेक्ट की गयी इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, रोहित सराफ, पियरले माने, इनायत वर्मा, आशा नेगी और शालिनी वत्स भी हैं.

PeepingMoon.com को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आदित्य ने अपनी पिछली रिलीज सड़क 2 की असफलता, बैकलैश और उसके बाद चल रहे नेपोटिज्म के बहस के बारे में खुलकर बात की है. फिल्म को IMDb सबसे खराब रेटिंग मिली थी और ट्रेलर यूट्यूब का सबसे नापसंद किया जाने वाला नंबर 2 वीडियो बन गया. दर्शकों को छोड़े लेकिन, फिल्म को समीक्षकों से भी खराब रेटिंग मिली थी.

(यह भी पढ़ें: आदित्य, सान्या, अभिषेक, फातिमा और राजकुमार की 'लूडो' का गाना 'आबाद बर्बाद' हुआ रिलीज, खूबसूरत ट्रैक के साथ दिखाता है 4 कहानियां)

फिल्म को मिली आलोचना के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बहुत सारी चीजों से दूरी बनाए रखने में कामयाब रहा, क्योंकि मैं चीजों से अलग हूं. मेरे पास बहुत सारे सोशल मीडिया अकाउंट नहीं हैं और जब से महामारी शुरू हुई मैंने अखबारों को पढ़ना भी बंद कर दिया है. तो इस तरह से मैं चीजों से जुड़ा हुआ नहीं था और ऐसी स्थिति में जो मेरे नियंत्रण से बाहर है, आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं और फिल्म के साथ वही होता है जो उसके किस्मत में होता है. वह अपनी जगह बनता है, जहां भी उसे लोगों के दिमाग में बनाने की जरुरत होती है."

आगे बात करते हुए एक्टर कहते हैं, "तो इस मामले में (सड़क 2) से मैं नार्मल से ज्यादा कटा हुआ था. मुझे चीजों के बारे में मिनट-टू-मिनट या दिन-प्रतिदिन अपडेट नहीं मिल रहा था, अगर मैं होता तो शायद चीजें अलग होती और मैं प्रभावित हो सकता था, लेकिन जब से मैं इससे दूर रहा, मैं इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ."

मलंग की जबरदस्त सफलता और सड़क 2 की असफलता के साथ एक्टर के लिए ये साल OTT रिलीज के बावजूद मिलाजुला रहा. एक्टर की अगली फिल्म लूडो है, जो 12 नवंबर, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

(Transcribed by: Nutan Singh) 

Recommended

Loading...
Share