PeepingMoon Exclusive: परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक से किया संगीतकार अमाल मलिक को प्रेरित

By  
on  

बैडमिंटन आइकॉन साइना नेहवाल के ऑफिशियल बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पूरी तरह से तैयार हैं. जहां एक्ट्रेस ने अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए ढेर सारी मेहनत की है, वही फिल्म के म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक के मुताबिक एक्ट्रेस बायोपिक के लिए एक सही चॉइस हैं. ऐसे में पीपिंगमून को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अमाल ने साइना नेहवाल के बायोपिक पर काम करने के बारे में बात करने के अलावा परिणीति चोपड़ा द्वारा किरदार में ढलने के लिए की गई मेहनत पर रोशनी डाली है.

परिणीति की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए अमाल कहते हैं, "परिणीति ने मुझे इस फिल्म में उनके द्वारा किए गए काम से प्रेरित किया है. उसने फोड़ दिया. उन्होंने अपने हिस्से को देखा और अपनी बोली को उनकी तरह बनाया है. फिल्म में चार से पांच सींस है जिन्होंने मुझे इमोशनल किया और असल में मैंने उनका बैकग्राउंड स्कोर बनाते हुए रोया है. फिल्म में उनके इमोशन, उनके परिवार, उनकी कश्यप के साथ लव स्टोरी को खूबसूरती से छुआ गया है. फिल्म की कहानी आपके दिल को छू लेगी और उम्मीद है कि मेरा म्यूजिक भी."

(यह भी पढ़ें: सायना नेहवाल की कार्बन कॉपी दिखी परिणीति चोपड़ा, लुक आया सामने )

जब बैकग्राउंड स्कोर में उनके काम के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, "हम फिलहाल अंतिम चरण पर हैं. हमने हाल ही में ट्रेलर और टीजर को खत्म किया है. मैं इस फिल्म के बैकग्राउंड स्कोरर के रूप में अपनी शुरुआत कर रहा हूं. मैंने बहुत सारे कंपोजर्स को बैकग्राउंड के लिए असिस्ट किया है, लेकिन यह पहली फिल्म है जहां मेरे गाने हैं और उसके बैकग्राउंड स्कोर भी. इसलिए यह मेरे लिए बहुत ही प्रतिष्ठित फिल्म है. तारे जमीन पर के डायरेक्टर अमोल गुप्ते के साथ काम करने का मौका मिलने से बेहतर किसी चीज की मैं उम्मीद नहीं कर सकता था. मैं फिल्म पर पिछले 3 से 4 साल से काम कर रहा हूं."

रिलीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है, "फिल्म 2021 में रिलीज होगी और जब भी रिलीज होगी लोग इससे नया और खूबसूरत महसूस करेंगे. यह भारत की बेटी की कहानी है जो जीरो से हीरो बन गई."

वर्क फ्रंट पर अमाल ने पॉप म्यूजिक डेब्यू हाल ही में 'तू मेरा नहीं' गाने से किया है. अमाल द्वारा किए गए बेहतरीन काम की बात करें तो उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, हीरो, कपूर एंड संस, गोलमाल 5, बार बार देखो, एयरलिफ्ट, बागी, कबीर सिंह, दे दे प्यार दे, बदला और सनम रे जैसो का नाम शामिल है. 

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share