PeepingMoon Exclusive: रणदीप हुड्डा ने Jio Studios के साथ साइन की अपनी पहली वेब सीरीज

By  
on  

इस साल अप्रैल में क्रिस हेम्सवर्थ की नेटफ्लिक्स क्राइम-थ्रिलर एक्सट्रैक्शन के साथ एक धमाकेदार डिजिटल डेब्यू के बाद, रणदीप हुड्डा एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं. ऐसे में Peepingmoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि हुड्डा ने Jio Studios के बैनर के लिए एक वेब सीरीज को साइन किया है. हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे' की शूटिंग के बाद पैर की सर्जरी कराने वाले एक्टर हिंदी वेब सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं, जिसका नाम 'इंस्पेक्टर अविनाश' है.

इस प्रोजेक्ट को थ्रिलिंग कप ड्रामा बताया जा रहा है और जिसका निर्देशन सनी देओल के भैयाजी सुपरहिट फेम नीरज पाठक करेंगे. रणदीप राज्य में अपराधों से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट से करीब के सूत्र ने कहा है, "रणदीप पिछले साल से इस प्रोजेक्ट से कमिटेड हैं. इस प्रोजेक्ट को पहले साल की शुरुआत में शूट किया जाना था, लेकिन एक्टर के बिजी शेड्यूल के इसमें देरी हुई. टीम ने अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बनाई थी, लेकिन अचानक COVID-19 लॉकडाउन ने फिर से इसमें बाधा डाली. नीरज पाठक, रणदीप, और टीम ने हाल ही में एक वर्चुअल बातचीत की और वे अब जनवरी 2021 से शो शुरू करने की योजना बनाई है."

(यह भी पढ़ें: सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया ने की ‘अनफेयर एंड लवली’ की अनाउंसमेंट, रणदीप हुड्डा और इलियाना डि क्रूज की जोड़ी आएंगी नजर)

इंस्पेक्टर अविनाश Jio Studios का दूसरा वेब प्रोजेक्ट है क्योंकि कंपनी ने 2018 में वेब कंटेंट प्रोडक्शन में अपनी घोषणा की थी. बैनर ने महेश भट्ट की विशेश फिल्म्स के साथ साझेदारी में अपनी पहली वेब सीरीज की घोषणा की थी- एक ड्रामेटिक 1970 के दशक में मुंबई के फिल्म इंडस्ट्री पर आधारित है, जिसकी कहानी फिल्ममेकर और टॉप हीरोइन के बीच के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. ताहिर राज भसीन, अमला पॉल और अमृता पुरी स्टारर शो भी लॉकडाउन के कारण होल्ड पर थी, जिसकी शूटिंग जल्द पूरी सावधानी के साथ मुंबई में शुरू होने वाली है.  

प्रोजेक्ट को एक साल पहले साइन किया गया था. उस समय, रणदीप वेब सीरीज और फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट के तहत थे, इसलिए उस समय किसी भी अन्य फोर्मट्स के साथ कोई अन्य ओटीटी घोषणा नहीं की जा सकती थी. 

इस बीच, रणदीप हुड्डा फिलहाल में हरियाणा में इलियाना डीक्रूज के साथ अपनी सोशल -कॉमेडी, अनफेयर एंड लवली की शूटिंग कर रहे हैं. बलविंदर सिंह जनुजा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एक सांवली लड़की की कहानी है, जो डार्क स्किन वाली लड़की के लिए गलत सोच रखने वाले समाज के खिलाफ खड़ी रहती है.हुड्डा के पास साईं कबीर की न्यू एज्ड रोमांस स्टोरी 'मर्द' भी है. 

Recommended

Loading...
Share