PeepingMoon Exclusive: शाहरुख़ खान के अगले प्रोडक्शन फिल्म में कार्तिक आर्यन को लेने की हो रही है बातचीत 

By  
on  

मालुम होता है कि शाहरुख़ खान अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट पर फोकस कर रहे हैं. आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद शाहरुख़ ने अबतक अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स साइन किये है. बताया जा रहा है कि फिल्म्स और वेब सीरीज सहित उनके बैनर के पास आधे दर्जन से ज्यादा प्रोजेक्ट्स है. उनमें से एक हमने सुना है कार्तिक आर्यन के साथ है. 

पीपिंगमून को मिली जानकारी के अनुसार रोमांटिक कॉमेडी प्रोजेक्ट के लिए रेड चिलीज कार्तिक आर्यन के साथ बातचीत कर रहा है. बीए पास और सेक्शन 375 निर्देशक अजय बहल इस अन्टाइटलड फिल्म की कमान संभालेंगे. फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, 'फिल्म की कहानी लॉक कर दी गयी है और यह अगले साल मध्यांतर तक इसकी शूटिंग शुरू होगी. फिल्म में कार्तिक ने दिलचस्पी दिखाई है और कमिटमेंट्स से पहले वो अपनी डेट्स को लेकर बातचीत कर रहे हैं. फिल्म को लेकर अब तक की गयी बातचीत पॉजिटिव है और कार्तिक ने डॉटेड लाइन साइन कर दी है. 

क्या 'नीरजा' डायरेक्टर राम माधवानी की अगली साउथ कोरियन फिल्म The Terror Live के रीमेक में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन ?

एसआरके की फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक अपने पिछले सारे कमिटमेंट्स को पूरा करेंगे. वह राम माधवानी की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ सेट पर वापसी करेंगे. इसके बाद वह जनवरी में अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' के बचे हुए हिस्से और अगले साल मार्च में करण जौहर की 'दोस्ताना 2' की शूटिंग करेंगे.  कार्तिक कथित तौर पर रोहित धवन के निर्देशन में अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर आल्हा वैकुंठपुरमूलू का रीमेक भी कर रहे हैं.

SRK युवा प्रतिभाओं को बढ़ाने का काम कर रहे हैं और कार्तिक के साथ उनकी फिल्म रेड चिलीज का तीसरा प्रोजेक्ट होगा, जिसमें  Gen-Y एक्टर हैं. खान ने पहले ही अर्जुन कपूर को मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले पर आधारित एक अपराध-थ्रिलर के लिए साइन किया है और हाल ही में विक्रांत मैसी, बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा अभिनीत लव हॉस्टल की घोषणा की. वह कहानी स्पिन-ऑफ, बॉब बिस्वास का निर्माण भी कर रहे हैं, जिसमें चित्रांगदा सिंह के साथ टाइटुलर भूमिका में अभिषेक बच्चन हैं.

Recommended

Loading...
Share