PeepingMoon Exclusive: टी-सीरीज दिसंबर से फरवरी 2021 के बीच अपनी 7 फिल्मों को थेरटर्स में रिलीज करने के लिए कर रही है तैयार

By  
on  

भारत में थ्रेटर्स के शुरू होने के लगभग एक महीने भी नए सिरे से फ्रेश कंटेंट की कमी देखने मिल रही है. बॉलीवुड फिल्म मेकर्स ने आश्चर्यजनक रूप से कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'इंदु की जवानी' को छोड़कर किसी भी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है. बता दें कि यह फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होनी है. मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख स्टारर 'सूरज पे मंगल भारी' जो कि दिवाली वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई, वह अब तक थ्रेटर्स में दिखाई जाने वाली एकमात्र हिंदी फिल्म है. बड़ी बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज करने से पहले से ही परहेज किया जा रहा है. ऐसे में यह सुनने में आ रहा है कि टी-सीरीज सिनेमाघरों के रख-रखाव का समर्थन करते हुए थिएट्रिकल रिलीज के लिए अपनी कई फ़िल्में तैयार कर रही है.

PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक टी-सीरीज दिसंबर से फरवरी 2021 के बीच सात फ़िल्में रिलीज करने के लिए तैयार है. सभी फ़िल्में स्माल बजट ड्रामा हैं, जिन्हें कुछ समय के लिए शूट और तैयार किया गया है. डेवलपमेंट के करीब सूत्रों का कहना है कि "सिनेमाघरों में हिट होने के लिए छोटी फिल्मों के लिए यह सही समय है. उन्हें बिना किसी प्रतियोगिता के अधिक से अधिक स्क्रीन मिलेंगी और सैटेलाइट और डिजिटल रिलीज के जरिए अच्छी कमाई भी होगी. दिसंबर में रिलीज़ होने वाली फिल्मों को वर्चुअल प्रिंट फी की 100% छूट का फायदा भी मिलेगा, जबकि जनवरी में निर्धारित होने वाले वीपीएफ में 60% की कमी होगी. यह छोटी फिल्मों के लिए एक जीत की स्थिति है और भूषण कुमार इसे तब तक मिस नहीं करना चाहते हैं जब तक कि हालात बदतर नहीं हो जाते."

(यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अन्टाइटलड फिल्म को प्रज्ञा कपूर और भूषण कुमार करेंगे प्रोड्यूस )

टी-सीरीज सबसे पहले 11 दिसंबर को 'इंदु की जवानी' को रिलीज करेगी, जिसके बाद संजय लीला भंसाली की 'Tuesdays And Fridays' उसे फॉलो करेगी. यह तरणवीर सिंह के डायरेक्शन में अनमोल ढिल्लन और झटलेका मल्होत्रा की पहली फिल्म है, जो जनवरी के पहले हफ्ते में रिलीज होने की उम्मीद है. यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में मार्च के महीने में रिलीज होनी थी, जो अब जनवरी 2021 में रिलीज होगी.

टी-सीरीज सिनेमाघरों में सुभाष कपूर की मैडम चीफ मिनिस्टर भी रिलीज करेगी. ऋचा चड्ढा और मानव कौल स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा को उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती के जीवन पर आधारित बताया जाता है. सोराज पंचोली का टाइम टू डांस जो पहले होल्ड पर रखा गया था, उसे भी रिलीज किया जाएगा. मेकर्स फाइनल कट के साथ इसे जनवरी में रिलीज करने की तैयारी में हैं.

सनी कौशल और नुसरत भरूचा स्टारर 'हुरदंग' और कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर की 'कोई जाने ना' को भी फरवरी 2021 में रिलीज़ करने की प्लानिंग की जा रही है. 'हुरदंग' एक लव स्टोरी है, जिसे इलाहाबाद में 1990 के छात्र आंदोलन की पृष्ठभूमि पर स्थापित किया गया है. मनोवैज्ञानिक थ्रिलर को अमीन हाजी द्वारा डायरेक्ट किया गया है. सूत्रों का यह भी कहना है कि "टी-सीरीज की योजना दिसंबर और फरवरी के बीच वितरक अनिल थडानी की कंपनी एए फिल्म्स के माध्यम से सभी फिल्मों को रिलीज करने की है. रिलीज की तारीख देश में स्थिति के कारण बदल सकती है लेकिन यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली टी-सीरीज की फिल्मों की पहली सेट होगी."

Recommended

Loading...
Share