PeepingMoon Exclusive: अबू धाबी में होने वाली है शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' की शूटिंग

By  
on  

शाहरुख खान आखिरकार सेट पर लौट आए हैं! सुपरस्टार ने ईमानदारी से बिना शोर मचाए मुंबई में यशराज फिल्म्स की 'पठान' की शूटिंग की है. जहां दीपिका पादुकोण भी पिछले महीने दो दिनों के लिए उनके साथ थीं, वहीं कहा जा रहा है कि जॉन अब्राहम भी फिल्म के अगले शेड्यूल में टीम में शामिल होंगे. ऐसे में अब Peepingmoon.com ने यह जान लिया है कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म के दूसरे चरण की शूटिंग जनवरी में अबू धाबी में की जानी है.

माना जाता है कि अबू धाबी का शेड्यूल सबसे लंबा और प्रमुख है क्योंकि फिल्म के पूरे लीड स्टार- SRK, दीपिका और जॉन अब्राहम एक साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे. इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने कहा है,"YRF टीम ने पहले ही अपने अबू धाबी शेड्यूल के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जबकि शूटिंग का पहला दौर मुंबई में हो रहा है. टीम जनवरी में अबू धाबी के लिए उड़ान भरेगी जहां एक्शन सीन्स का एक बड़ा हिस्सा फिल्माया जाएगा. जुलाई 2021 के आसपास मुंबई में इसे रैप कहने से पहले 2021 की पहली तिमाही में इसे ब्रिटेन में एक छोटा मंच दिया जाएगा."

(यह भी पढ़ें: 'पठान' की शूटिंग से ब्रेक लेकर बोट राइड पर निकले शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो)

हमें भी जाना है कि शाहरुख खान को फिल्म में दो लोग में दिखाया जाएगा. फिलहाल एक्टर अपने लंबे बाल वाले लुक में शूट कर रहे हैं, जबकि आने वाले शेड्यूल में वह छोटे बाल वाले लुक में अपने बाकी सीन्स के लिए शूट करेंगे. सलमान खान को दिसंबर और जनवरी के बीच अपने कैमियो सीक्वेंस की शूटिंग करने की भी उम्मीद है. उन्होंने फिल्म के लिए 15 दिन अलॉट किए हैं और टाइगर 3 शुरू होने से पहले इसे शूट करने के लिए कमिटेड हैं, हालांकि, उनकी शूटिंग की तारीखों को अभी तक लॉक नहीं की गई है.

कहा जाता है कि यह एजेंटों की एक पेचीदा कहानी है, पठान में पहली बार जॉन अब्राहम के खिलाफ SRK को पेश किया जा रहा है. दीपिका जो छह साल के बाद SRK के साथ काम कर रही हैं, इस बार उन्हें एक मिशन पर जासूसी के रूप में जॉइन करेगी. डिंपल कपाड़िया, जो जल्द ही क्रिस्टोफर नोलन की हॉलीवुड के बड़े प्रोजेस्ट टेनेट में दिखाई देंगी, को भी कहा जाता है कि वह फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. वहीं फिल्म द्वारा दीवाली 2021 में सिनेमाघरों में दस्तक देने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share