PeepingMoon Exclusive: वरुण धवन-नताशा दलाल की अलीबाग वेडिंग की जाने इनसाइड डिटेल्स, संगीत सेरेमनी में शामिल होंगे ये बड़े स्टार्स

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपना मोस्ट एलिजिबल बैचलर का टैग खोने के लिए तैयार हैं! जी हां, एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से परिवार की मौजूदगी में अलीबाग के किहिम बीच पर शादी कर रहे हैं, जिसमे बॉलीवुड के उनके कुछ दोस्त भी शिरकत करेंगे.शादी में कुल 200 मेहमानों के होने की उम्मीद है. जहां, एक्टर के फैन एक ग्रैंड शादी की उम्मीद कर रहे थे, वहीं एक्टर इसे सिंपल रखने वाले हैं. पिछले साल covid की वजह से वरुण की शादी को होल्ड पर रख दिया गया था.

ऐसे में अब, PeepingMoon ने एक्सक्लूसिव रूप से यह जान लिया है कि 'हैशटैग वरुशा' की शादी पांच दिवसीय उत्सव होगी. 22 जनवरी से शुरू होने वाले इस उत्सव का समापन 26 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखे गए एक रिसेप्शन के साथ होगा. सूत्र बताते हैं कि दुल्हन नताशा खुद अपनी शादी की ऑउटफिट डिजाइन करेंगी. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होंने यूएस से अपना ग्रेजुएशन किया है और मुंबई वापस अपना  लेबल शुरू करने के लिए आईं. जबकि डी-डे के लिए वरुण का आउटफिट कुणाल रावल डिज़ाइन करेंगे.

चूंकि गणतंत्र दिवस के लंबे सप्ताहांत के साथ शादी के उत्सव शुरू होने वाले हैं, इसलिए आइए एक नज़र डालते हैं कि इनके सभी प्री-वेडिंग से लेकर वेडिंग फंक्शन तक की झलक कैसी होगी.

स्टार-स्टडेड संगीत

वरुण और नताशा के प्री-वेडिंग उत्सव की शुरुआत स्टार-स्टडेड संगीत समारोह के साथ होगी. एक्टर के इंडस्ट्री में मौजूद सभी दोस्त और को-स्टार्स जैसे सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर-ख़ुशी कपूर, जैकी भगनानी, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर और शशांक खेतान के मौजूद रहने की उम्मीद है.

(यह भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की अफवाहों पर अंकल अनिल धवन ने दिया बयान, कहा यह )

वरुण के सबसे करीबी दोस्तों में से एक सोनम कपूर आहूजा इसमें शायद शामिल नहीं होंगी, क्योंकि एक्ट्रेस फिलहाल में ग्लासगो में ब्लाइंड की शूटिंग कर रही हैं और नए covid प्रतिबंधों के कारण कुछ नहीं कर सकती हैं. 

ऐसा लगता है कि करण इसे रंगीन और धमाकेदार बॉलीवुड की रात बनाएंगे, जैसे कि उन्होंने करीना कपूर खान के कजिन भाई अरमान जैन की फरवरी 2020 में हुई शादी के लिए कोरियोग्राफ किया और 2018 में सोनम की शादी में भी. वरुण के पिता डेविड धवन और सलमान खान एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, जो इसमें शामिल होंगे.

पिया की मेहंदी 

मेहंदी समारोह डे इवेंट होने की उम्मीद है.

कॉकटेल नाइट

वरुण और नताशा द्वारा मेहमानों के लिए एक शानदार कॉकटेल नाईट होस्ट करने की उम्मीद है.

रब ने बना दी जोड़ी 

सूत्रों के अनुसार, वरुण और नताशा सनसेट वेडिंग करने वाले हैं, यानी सूर्यास्त के दौरान दोनों एक दूसरे को हमेशा के लिए अपना बना लेंगे. ऐसे में अलीबाग बीच वरुण-नताशा की शादी को यादगार बनाने के लिए तैयार है.

रिसेप्शन 

सनसेट वेडिंग के बाद, वरुण और नताशा अपने रिसेप्शन डिनर में मेहमानों की मेजबानी करेंगे.

रिसेप्शन 2.0

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जोनस-निक जोनस और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की तरह, वरुण और नताशा भी अपनी शादी के तुरंत बाद मुंबई में इंडस्ट्री में मौजूद दोस्तों के लिए रिसेप्शन होस्ट करेंगे. इसमें वरुण के पिता, अनुभवी निर्देशक डेविड धवन के दोस्त भी शामिल होंगे.

इस खूबसूरत जोड़ी की शादी को लेकर किये गए बहुत सारे कयासों के बाद, हम अंत में खुश हैं कि वे आखिरकार एक होने जा रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share