PeepingMoon Exclusive: जंगली पिक्चर्स की 'डॉक्टर G' में रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान खुराना

By  
on  

आयुष्मान खुराना लगातार सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. उन्होंने जंगली पिक्चर्स के साथ भी 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब आयुष्मान और जंगली पिक्चर्स एक 'डॉक्टर G' करने जा रहे हैं. वहीं 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में वाणी कपूर के साथ रोमांस करने के बाद, आयुष्मान खुराना 'डॉक्टर G' में लीड साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे. Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि जंगल पिक्चर्स ने इस कैंपस कॉमेडी-ड्रामा में आयुष्मान खुराना के साथ लीड एक्ट्रेस के लिए रकुल प्रीत सिंह का नाम लॉक्ड कर दिया है. 'दे दे प्यार दे' एक्ट्रेस 'डॉक्टर G' में एक मेडिकल छात्रा का किरदार निभाएगी. इस फिल्म को सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखा है. 

रकुल प्रीत  के पास पहले से 'मे डे' और 'थैंक गॉड' जैसी फ़िल्में हैं. वहीं 'डॉक्टर G' के लिए पहले मृणाल ठाकुर के साथ बातचीत हुई, पर मृणाल इस समय राजा कृष्ण मेनन की फिल्म और  ईशान खट्टर स्टारर Pippa में भी काम कर रही है. वहीं Pippa और 'डॉक्टर G' की डेय क्लैश होने की वजह से मृणाल ये फिल्म नहींकर पाई. वहीं हमने सुना है कि फिल्म में शेफाली शाह आयुष्मान के बॉस के रूप में और शीबा चड्ढा आयुष्मान के मां के किरदार में नजर आएंगी. मेकर्स ने अभी तक शूटिंग समयसीमा को अंतिम रूप नहीं दिया है, लेकिन हां जहां तक है अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है, वहीं जल्द ही आयुष्मान अनुभव सिन्हा की जासूसी थ्रिलर फिल्म Anek  की शूटिंग पूरी कर लेंगे. Anek की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट इंडिया में शुरू हो चुकी है. 

PeepingMoon Exclusive: 'लोग मुझे और सलमान खान को हमेशा हिट जोड़ी के रूप में याद रखेंगे': 'काग़ज' डायरेक्टर सतीश कौशिक

फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने पहले कहा था कि, 'डॉक्टर G की स्क्रिप्ट मुझे बेहद पसंद आई और मैंने तुरंत इसके लिए हां कह दिया क्योंकि यह एकदम फ्रेश कहानी है. यह बिल्कुल अलग है और एकदम नए कॉन्सेप्ट पर है जिसे देखकर आपको हंसी आएगी और यह आपको सोचने पर भी मजबूर कर देगी. मैं अपने करियर में पहली बार डॉक्टर की भूमिका निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं और इसमें एक ऐसा मेसेज भी दिया जाएगा जो सीधे आपके दिल को छू लेगा.' डॉक्टर जी में आयुष्मान को पूरे विभाग में एकमात्र पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए देखेंगे. फिल्म एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गैर-इरादतन वजह से स्त्री रोग को अपनी विशेषज्ञता के रूप में चुनता है.

इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप करेंगी. फिल्म की कहानी कैंपस कॉमिडी-ड्रामा है. अनुभूति ने फिल्म के लेकर कहा था कि, 'मैं फिल्ममेकिंग के काम में पूरे जुनून के साथ आई हूं. मैं जंगली पिक्चर्स के साथ और बेहद टैलेंटेड आयुष्मान खुराना के साथ काम करने पर काफी उत्साहित हूं. यह फिल्म बेहद रोमांचक होगी क्योंकि यह युवाओं और फैमिली ऑडियंस दोनों को पसंद आएगी.'

Recommended

Loading...
Share