PeepingMoon Exclusive: 'संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना मेरे लिए सपने पूरा होने जैसा है' : 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' फेम नयन शुक्ला

By  
on  

19 फरवरी को रिलीज रिलीज रही फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' में एक्ट्रेस नयन शुक्ला एक अहम रोल निभा रही है. अपने छोटे से करियर में अपने दम पर पहचान बनाने वाली नयन ने मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता की वेब सीरीजी 'मसाबा मसाबा' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. नयन शुक्ला ने ‘मसाबा मसाबा’ में मसाबा की असिस्टेंट गहना का किरदार निभाया था. अपने गहना के किरदार से नयन ने काफी वाहवाही लूटी थी. वहीं अब नयन एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' से छा जाने को तैयार है. वहीं नयन ने पीपिंगमून के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अपनी फिल्म, करियर से लेकर अपनी जिंदगी को लेकर बातें की. 

PeepingMoon Exclusive: 'लोग मुझे और सलमान खान को हमेशा हिट जोड़ी के रूप में याद रखेंगे': 'काग़ज' डायरेक्टर सतीश कौशिक

सवाल- संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की 'Tuesdays And Fridays' जल्द ही रिलीज होने वाली है. अपने किरदार के बारे में बताइए. 
जवाब- फिल्म मेरा किरदार काफी खुशमिजाज है. मैं स्टाइलिश का रोल अदा कर रही हूं. आपको एक ऐसा देखने में काफी मजा आएगा. मैंने लीड एक्टर की बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया है, जिसकी अपने दोस्त के साथ मजेदार नोंक-झोंक चलती रहती है. जब आप फिल्म देखेंगे आप मेरे किरदार को काफी इंजॉय करेंगे. 

सवाल- संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन जैसे बड़े प्रोजेक्ट में काम करना हर एक्टर का सपना होता है. आपको ये किरदार कैसे मिला.
जवाब- जैसा सब ऑडिशन देते है मैंने भी दिया. मैं ऑडिशन देने गई. मैं जहां जिम जाती हूं. वहां पर मेरी मुलाकात एक बहुत बड़े कास्टिंग डायरेक्टर सुशील महाजन से हुई. उन्होंने ही मुझे ऑडिशन देने के लिए कहा था. सच कहूं तो जब आप इंडस्ट्री में आते हैं कई बार आपको बहुत रिजेक्शन झेलना पड़ता है कई सालों की मेहनत के बाद लोग आपको पहचानते हैं लेकिन मुझे मुंबई आए हुए बहुत ज्यादा टाइम नहीं हुआ था और मेरे छोटे से करियर में किसी ने मुझे पहचाना ऑडिशन के लिए बुलाया यह मेरे लिए किसी बिग मोमेंट से कम नहीं था. 6 घंटे का हमारा ऑडिशन चला था. कई बार क्या होता है कि आप अपना ऑडिशन देकर भूल जाते हैं क्योंकि आप लगातार बहुत सारे ऑडिशन देते रहते हैं. क्योंकि यह कलाकार का काम ऑडिशन देना है वह सेलेक्ट होता है या नहीं होता यह बाद की बात है. फिर कुछ दिन बाद मैं ऐसे ही कहीं जा रही थी तो मुझे एक कॉल आया कि हम संजय जी के ऑफिस से बोल रहे हैं, आप नयन शुक्ला बोल रहीं हैं, मैंने कहा हां, और कौन संजय जी.. तब उन्होंने कहा संजय लीला भंसाली के ऑफिस से बोल रहे हैं, यह लाइन जो मैंने सुनी, शायद मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत लाइन थी. फिर मुझे बताया गया कि मैं इस किरदार के लिए सेलेक्ट हो गई हूं यह मेरे सपने का पूरा होना जैसा ही था. संजय सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. 

सवाल- पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल और 2014 में मिस इंडिया रनरअप रह चुकी झटलेका मल्होत्रा दोनों ही फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे है. कैसा लगा साथ में काम करना ?
जवाब-  जो फिल्म रिलीज होगी तो आप देखेंगे दोनों ही साथ में बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं. और वही जब आप किसी स्टार किड के साथ काम करते हैं तो यही सोचा जाता है कि पता नहीं कैसा होगा, कितना एटीट्यूड होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं था अनमोल के साथ. अनमोल एकदम सिंपल इंसान है उनके साथ काम करके बहुत मजा आया वह बहुत जल्दी किसी से भी घुल मिल जाते हैं. झटलेका भी बहुत अच्छी इंसान के साथ बेहतरीन कलाकार हैं

 

Recommended

Loading...
Share