The Rising Stars of Bollywood: जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के रीमेक में बहन कैटरीना कैफ का रोल करना पसंद करेंगी इसाबेल कैफ

By  
on  

इसाबेल कैफ बॉलीवुड के सबसे होनहार उभरते सितारों में से एक हैं. कैटरीना कैफ की छोटी बहन, इसाबेल की पहली फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन हर बार अच्छी वजहों से सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में अब, इसाबेल पुलकित सम्राट के साथ 'सुस्वागतम खुशामदीद' की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं उनके फैंस जानना चाहते हैं कि वह आने वाले समय में किस तरह के प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, इसाबेल ने कहा कि वह द नाइट मैनेजर जैसा कुछ करना पसंद करेगी.

यह बात सभी जानते हैं कि रितिक रोशन अपना डिजिटल डेब्यू यूएस ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज के जरिए करने वाले हैं. ऐसे में इसाबेल कहती हैं, "मैं पढ़ते आ रही हूं कि रितिक रोशन द नाइट मैनेजर का हिंदी रिमेक कर रहे हैं. मुझे उस तरह की चीजों में काम करना अच्छा लगेगा."

(यह भी पढ़ें: The Rising Stars of Bollywood: 'कैटरीना को नहीं दोहराना है, मैं अलग एक्टर हूं'- इसाबेल कैफ)

खैर, ऐसा लगता है कि इसाबेल हमारी तरह ही रितिक को लेकर रोमांचित हैं. एक्ट्रेस  बात करते हुए कहती हैं अगर कैटरीना कैफ की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का रीमेक बनता है तो वह अपनी बहन द्वारा किए गए किरदार को करना पसंद करेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने जोया अख्तर को अपने पसंदीदा डायरेक्ट इसमें से एक बताया है.

Recommended

Loading...
Share