PeepingMoon Exclusive: सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री राजश्री प्रोडक्शन के साथ करने जा रहे हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू

By  
on  

इस साल एक और नई जोड़ी बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने जा रही है. हम बात कर रहे हैं, सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की, जिन्हे डेब्यूटेंट डायरेक्टर अवनीश बड़जात्या के अनटाइटल्ड डेस्टिनेशन रोमकॉम के साथ देखने की उम्मीद है. यह एक साथ डेब्यू करने वाले तीन नए लोगों का एक दुर्लभ आउटिंग होगा.

अवनीश फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के छोटे बेटे हैं. उनकी फिल्म को ये जवानी है दीवानी प्रकार के मनोरंजन के रूप में बताया गया है, जिसमे बहुत सारे यंग एक्टर्स होंगे. शुरुआत में, ऐसी अटकलें थीं कि जावेद जाफरी के बेटे मिजान फिल्म की शूटिंग करेंगे लेकिन PeepingMoon.com अब इस बात की पुष्टि कर सकता है कि अलीजेह के अपोजिट राजवीर फिल्म में लीड में होंगे.

(यह भी पढ़ें: 13 मई को होगा सलमान खान वर्सेज जॉन अब्राहम, एक ही दिन रिलीज होगी 'सत्यमेव जयते 2' और 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' )

सनी ने बड़े बेटे करण देओल को 2019 में डेब्यूटेंट साहेर बम्बा के साथ रोमांस एक्शन फिल्म 'पल पल दिल के पास' से लॉन्च किया था,  ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि उनके छोटे बेटे राजवीर अगले होंगे. और यह अब हो रहा है. अलीजेह (अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी) की बॉलीवुड में एंट्री हमेशा से होने की उम्मीद थी. बस उन्हें सही समय और अच्छे बैनर का इंतजार था. इस बीच, पापा सूरज भी अमिताभ बच्चन-बोमन ईरानी के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट को रोल करने के लिए तैयार हैं.

Recommended

Loading...
Share